पत्रकार पर झूठे केस के विरोध में पत्रकारों ने सौंपा ज्ञापन।


करैरा के वरिष्ठ पत्रकार संजय गुप्ता पर दर्ज झूठे केस की जांच कराये जाने व उसे वापस लेने की मांग को लेकर आज करेरा व शिवपुरी में पत्रकारों ने क्रमशः एस डी ओपी व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा। 

पत्रकारों का आरोप है कि करैरा बी एम ओ प्रदीप शर्मा एवं उनकी धर्मपत्नी डॉ श्वेता शर्मा के द्वारा पत्रकार संजय गुप्ता पर झूठा केस लगवा दिया गया है। घटना 22 जून 2019 शनिवार की है, जब करेरा स्वास्थ्य केंद्र पर संजय गुप्ता अपने साथी हरिशरण चौरसिया के साथ पहुचे और देखा कि वहाँ कोई भी डॉ नही है। इस पर एक पीड़ित परिवार के बयान संजय गुप्ता लेने लगे। इसी दौरान बी एम ओ की पत्नी डॉ श्वेता शर्मा सरकारी गाडी से आई और संजय गुप्ता के साथ अभद्रता करते हुए मोबाइल छीन लिया। उनके साथ बी एम ओ डॉ प्रदीप शर्मा भी शामिल होकर पत्रकार संजय गुप्ता के साथ बदतमीजी करने लगे। इसकी सूचना बाहर आकर पत्रकार संजय गुप्ता ने पुलिस को भी दी। 

लेकिन बाद में डॉ प्रदीप शर्मा ने अपनी धर्मपत्नी डॉ श्वेता शर्मा के साथ झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी गई, जिस पर से पत्रकार संजय गुप्ता पर झूठा मुकदमा दर्ज कर लिया गया। इसी की जांच की मांग को लेकर आज करेरा में एस डी ओ पी को व शिवपुरी में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को पत्रकारों ने एकजुट होकर ज्ञापन सौंपा। दोनो जगह सभी पत्रकारों ने निष्पक्ष जांच की मांग के साथ दोषी डॉक्टर दंपति के विरुद्ध कार्यवाही की भी मांग की। आगामी समय मे भी उक्त मामला काफी तूल पकड़ता दिख रहा है।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें