कांग्रेस समाचार - प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह ने भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा को बताया मानसिक रूप से दिवालिया।


शिवपुरी में भाजपा सदस्यता अभियान का प्रारम्भ करने आये भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा द्वारा पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य पर दिए बयान पर प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

स्मरणीय एक दिन पहले भाजपा नेता प्रभात झा द्वारा ज्योतिरादित्य सिंधिया को डरपोक और शासकीय जमीन पर कब्जा करने वाला कहा था। अपने बयान में झा ने कहा था कि अब गुना शिवपुरी से ज्योतिरादित्य सिंधिया लड़ने की हिम्मत नही दिखा सकते क्योंकि वे बेहद डरपोक है। साथ ही प्रभात झा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर एक बार फिर शासकीय जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाकर मुख्यमंत्री कमलनाथ से मामले की जांच कराने की मांग की थी। झा ने कहा था कि अगर जांच होती है, तो मैं सारे दस्तावेज प्रस्तुत करूंगा। 

प्रभात झा के इस बयान के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया के खास और शिवपुरी के प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने उन पर पलटवार करते हुए कहा है कि जब बिहार से भागकर झा ग्वालियर आये थे तब वे स्वदेश में नौकरी करते थे। और स्वदेश राज परिवार के सहयोग से ही प्रकाशित होता था, राजमाता जी ने ही उसे खड़ा किया था, अतः राजपरिवार पर आरोप लगाने का अधिकार झा को है ही नही । झा तो लोटा और डोरी लेकर आये थे, उनके पास था क्या? 

लेकिन सब जानते है कि सिंधिया राजपरिवार प्रारम्भ से ही पैसे वाला है, उन्हें भला जमीन कब्जाने की क्या जरूरत? ये बयान देकर झा सिद्ध कर रहे है कि वह मानसिक रूप से दिवालिया हो गए है। झा बताये और प्रधानमंत्री मोदी इनकी आय की जांच कराए कि आर्थिक रूप से बेहद कमजोर प्रभात झा, आज अरबो रुपये की संपत्ति के मालिक कैसे बन गए? महंगी महंगी गाडी और पेट्रोल पंप के मालिक कैसे बन गए? और सब जानते है उदारता का परिचय देकर ग्वालियर के एक परिवार ने इनके रहने की व्यवस्था की थी, आज उन्ही से इनका न्यायालयीन विवाद कैसे चल रहा है?
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें