करेरा महाविद्यालय में नशे के विरोध में लिया युवाओं ने संकल्प।



दिन प्रतिदिन बढ़ रहे नशे के विरोध में, करेरा शासकीय महाविद्यालय के युवाओं ने संकल्प लेकर जन जागरण अभियान चलाने का तय किया। 

आज शासकीय महाविद्यालय करेरा में नशा विरोधी अभियान का शुभारंभ किया गया, जिसमें बोलते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य एल एन खरे ने कहा कि नशा कोई भी हो जीवन को बर्बाद ही करता है। नशे से दूर रहकर ही अपना, परिजनों और देश का भला युवा कर सकता है। उन्होंने समय जगत द्वारा प्रारम्भ की गई मुहिम की भूरी भूरी प्रसंशा करते हुए युवाओं से इस अभियान में बढ़ चढ़कर भाग लेंने की अपील की। 

इस अवसर पर बोलते हुए समय जगत के ब्यूरो चीफ आशुतोष शर्मा ने कहा कि नशे से दूर रहकर लोगों को नशे से दूर रहने की प्रेरणा देने के लिए इस अभियान का शुभारंभ किया गया है। जिस तरह से शिबानी नामक युवती असमय काल का ग्रास बन गयी, उससे सबक लेते हुए नशे के विरुद्ध जन जागृति करना बेहद जरूरी है, यही समय की मांग है। उन्होंने 13 जुलाई को शिवपुरी में आयोजित जन जागरण रैली में आने का आग्रह भी सभी से किया । 

इस अवसर पर करेरा संवाददाता अमन जैन और विनय मिश्रा ने सभी को नशे से दूर रहने की शपथ दिलाई। कार्यक्रम में शिवपुरी के राजकुमार राठौर, अशोक सम्राट सहित पूरा महाविद्यालय का स्टाफ मौजूद था, सभी ने शपथ ली। कार्यक्रम का संचालन विनय मिश्रा ने किया व आभार प्रदर्शन अमन जैन ने किया।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें