विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के प्रयत्नों से सिंचित हुई कोलारस विधानसभा की भूमि

कोलारस विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी के प्रयत्नों से क्षेत्र की जीवनदायिनी नदी सिंध के टामकी,संगेश्वर, बूड़ा डोंगर, लिलवारा व सड स्टॉप डैमों के गेट बंद कर दिए गए है। इसके बाद अब सिंध नदी में 25 किलोमीटर तक भरपूर पानी भर गया है, जिससे प्रत्यक्ष व अप्रत्यक्ष रूप से लगभग 50 गांव के लोग लाभान्वित होंगे । विधानसभा कोलारस से गुजर रही सिंध नदी में अब हर जगह भरपूर पानी लबालब भरा है , जिससे आसपास की इंच इंच जमीन सिंचित हो सकेगी ।

विधायक वीरेन्द्र रघुवंशी ने विनम्रता पूर्वक अपनी इस सफलता का श्रेय पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं पूर्व मंत्री जल संसाधन नरोत्तम मिश्रा को दिया है, तथा उनके सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया है । उनका कहना है की कोलारस विधानसभा क्षेत्र सदैव शिवराज जी व नरोत्तम जी का आभारी रहेगा। 

विधायक रघुवंशी ने जानकारी दी है कि बरोदिया, बड़ोखरा डैम(अजलपुर-बेरखेड़ी) आदि जो अभी अधूरे है, यह भी इस वर्ष बनकर तैयार हो जायेंगे । सींघन और राजगढ़-पाली की लंबित फाइल के लिए भी प्रयास जारी है। विधायक ने कहा की मैं ईश्वर का आभारी हूं कि अपनी जन्मभूमि के लिए यह कर पाया। हे परमपिता परमात्मा ऐसी ही कृपा बनाए रखना, मुझे कुछ नहीं चाहिए राजनीति से। बस हमारे क्षेत्र में अमन रहे, क्षेत्र विकसित हो, सभी का जीवन सुखी एवं संपन्न हो, और मैं न्याय के साथ खड़ा रहूँ तथा अंतिम छोर के व्यक्तियों का सहयोग कर सकूं