डिजिटल इंडिया के समर्थन में आये जुकरबर्ग, फेसबुक पर की नयी मुहीम शुरू

भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के यूएस दौरे को लेकर तकनिकी जगत बेहद उत्साहित है ! मोदी के इस दौरे से भारत सरकार के डिजिटल इंडिया कैंपेन को काफी सहयोग मिलने की उम्मीद है ! इसी कड़ी में डिजिटल इंडिया को अपना समर्थन देते हुए मार्क जुकरबर्ग ने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पिक्चर को तिरंगे के रंग में रंग लिया है ! यही नहीं मार्क जुकरबर्ग के अपनी फेसबुक प्रोफाइल पिक्चर को जैसे ही तिरंगे के रूप में बदला मोदी जी समेत पूरी दुनिया तिरंगे के रंग में रंगने लगी ! जुकरबर्ग ने भारत की इस मुहिम के प्रति अपना समर्थन प्रदर्शित करने के लिए फेसबुक की इस खास कैंपेन से जुड़ने की अपील भी की है !

जुकरबर्ग ने अपने फेसबुक टाइमलाइन पर लिखा है, 'मैंने डिजिटल इंडिया को सपॉर्ट करने के लिए अपनी प्रोफाइल पिक्चर चेंज की है ! डिजिटल इंडिया ग्रामीण समुदाय को इंटरनेट से जोड़ने के लिए भारत सरकार का एक अच्छा प्रयास है ! आज नरेन्द्र मोदी से इस विषय पर फेसबुक ऑफिस में बातचीत होगी !' 

वहीं दूसरी ओर मोदी ने भी अपने फेसबुक पेज पर जुकरबर्ग का धन्यवाद देते हुए अपनी प्रोफाइल पिक्चर चेंज की। अगर आप भी फेसबुक पर तिरंगे के रंग में रंगकर भारत सरकार की डिजिटल इंडिया कैंपेन के प्रति अपना समर्थन दिखाना चाहते हैं तो यहाँ क्लिक करें !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें