रीवा - डिप्टी कमिश्नर और अधीक्षक को भावभीनी विदाई

कमिश्नर कार्यालय रीवा ने आज डिप्टी कमिश्नर वी.एल. साकेत तथा कार्यालय अधीक्षक रामखेलावन साकेत को उनकी सेवा निवृत्ति पर भाव-भीनी विदाई दी। 

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कमिश्नर एस.के. पॉल ने डिप्टी कमिश्नर बी.एल.साकेत एवं अधीक्षक रामखेलावन साकेत द्वारा सेवा अवधि में निष्ठा के साथ किए गए पदीय दायित्वों के निर्वहन की प्रशंसा की। एस.के. पाल ने कहा कि दोनों शासकीय सेवकों ने अनुकरणीय ढ़ंग से अपने कार्यों का संपादन किया और व्यवहार कुशलता से अपने सहयोगियों के साथ समन्वय रखा। कमिश्नर ने दोनों शासकीय सेवकों को उनके सुखद भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। 

विदाई समारोह को अपर आयुक्त के.पी. राही और संयुक्त आयुक्त आर.के. शुक्ल ने भी संबोधित किया और उनकी कर्तव्य परायणता की सराहना की। सेवा निवृत डिप्टी कमिश्नर बी.एल. साकेत व अधीक्षक रामखेलावन साकेत ने सेवाकाल के दौरान मिले मार्गदर्शन और सहयोग के लिए कमिश्नर सहित सभी अधिकारियों व कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए सभी लोगों को धन्यवाद दिया। 

कार्यक्रम के दौरान उप संचालक सतीश निगम प्रभारी अधीक्षक मीरा मिश्रा सहित कार्यालय के अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे। इस अवसर पर सेवा निवृत शासकीय सेवकों को शाल, श्रीफल एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन अवनीश शर्मा ने किया

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें