खुशखबरी – अब महज 93 रुपये में मिलेगा 10 जीबी 4G डाटा !



अगर सब कुछ ठीक रहा और दूरसंचार विभाग ने रिलायंस के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी तो बहुत जल्द देश में महंगा इन्टरनेट इतिहास हो जायेंगा ! रिलायंस कॉम ने देश के 12 सर्किल में केवल 93 रूपए में 10 GB 4G डाटा देने का प्रस्ताव दूरसंचार विभाग के पास भेजा है !

दूरसंचार विभाग को भेजा प्रस्ताव 

सूत्रों के अनुसार दूरसंचार विभाग को भेजे अपने प्रस्ताव में आरकॉम ने अगले सप्ताह से सभी आरकॉम cdma ग्राहकों को रिलायंस जियो नेटवर्क के द्वारा 4G इन्टरनेट देने की इजाजत मांगी है ! इस प्रस्ताव में बताया गया की आरकॉम ने अपने सभी ग्राहकों को cdma नेटवर्क अपग्रेड करने के लिए कहा था ! जिन ग्राहकों ने अपना cdma नेटवर्क अपग्रेड कर लिया है वो ही इस सेवा का इस्तेमाल कर सकेंगे !

अभी देश के 12 सर्किल में मिलेगी ये सेवा 

कंपनी की वेबसाइट के अनुसार लगभग 90 फीसदी ग्राहको ने अपना नेटवर्क अपग्रेड कर लिया है ! आरकॉम अभी केवल देश के 12 सर्किल में ये सेवा प्रदान करेगा ! इन सब के अलावा आरकॉम ने अपने डाटा पैक को बाकी कंपनीज के डाटा पैक के मुकाबले 94 फीसदी सस्ता इन्टरनेट देने का प्रस्ताव रखा है ! रिलायंस कॉम केवल 93 रूपए में इन सभी 12 सर्किल में 10 GB 4G इन्टरनेट देगी !
सभी सर्किल में 93 से 97 के बीच होंगी कीमत

रिलायंस कॉम ने अपनी अधिकारिक वेबसाइट पर बताया की इन्टरनेट पैक अलग सर्किल में अलग अलग कीमत पर मिलेंगे लेकिन ये पैक 93 रूपए से 97 रूपए के बीच ही रहेंगे ! जिन 12 सर्किल में ये सेवा उपलब्ध होगी वो है, दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, आन्ध्र प्रदेश , महाराष्ट्र, पंजाब , ईस्ट और वेस्ट उत्तर प्रदेश , गुजरात, ओडिशा, मध्य प्रदेश और बिहार !

छह और सर्किल में देंगे ये सेवा 

रिलायंस कॉम ने अगले महीने तक छह और सर्किल में ये सेवा देना का ऐलान किया है ! इन छह सर्किल में तमिलनाडु . केरल , कर्णाटक और राजस्थान आदि राज्य भी शामिल होंगे ! लेकिन रिलायंस का ये प्रस्ताव तभी लागू हो पायेगा जब दूरसंचार विभाग इसको हरी झंडी दे देगा !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें