शिवपुरी - हेल्पर श्री किशनलाल के सेवानिवृत्त होने पर कार्यालय ने दी भावभीनी बिदाई

जिला जनसंपर्क कार्यालय शिवपुरी में पदस्थ हेल्पर श्री किशनलाल बाथम के सेवानिवृत्त होने पर जिला जनसंपर्क कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारियों ने भावभीनी बिदाई देते हुए उनके उज्जवल एवं सुखद जीवन की शुभकामनाएं दी।

जिला जनसंपर्क कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में उपसंचालक श्री अनूप सिंह भारतीय ने श्री किशनलाल द्वारा जनसंपर्क विभाग में दी गई सेवाओं का उल्लेख करते हुए उनके कार्य एवं व्यवहार की सराहना की। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कर्मचारी को अपने सेवाकाल में सेवानिवृत्ति से गुजरना पड़ता है। उन्होंने आगे कहा कि श्री किशनलाल अपने सेवाकाल में किए गए उल्लेखनीय कार्य के लिए हमेशा याद किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि श्री किशनलाल को जो भी काम एवं दायित्व सौंपे गए उसे इनके द्वारा पूरी मुस्तेदी, ईमानदारी एवं निष्ठा के साथ पूर्ण किया।

इस अवसर पर कार्यालय के कर्मचारी लिपिक श्री बी.एल.मित्तल (दतिया), मोहन बाबू सोनी, रोशनलाल आदिवासी, जाकिर खान, भगवती प्रसाद, शाकिर खांन आदि ने कहा कि श्री किशनलाल बाथम का कार्यालय के अधिकारी एवं कर्मचारियों के साथ-साथ पत्रकार जगत से भी मधुर संबंध थे। इस मौके पर पुष्पहार पहनाकर उनके सुखद एवं उज्जवल भविष्य की कामना की

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें