आतंकियों के संपर्क में है निर्भया का नाबालिग बलात्कारी, आईबी ने जारी किया अलर्ट !

पूरे देश को झकझोर देने वाला निर्भया काण्ड का सबसे क्रूर नाबालिग बलात्कारी आतंकियों के संपर्क में है ऐसा अलर्ट आईबी (इंटेलीजेंसी) ने जारी किया है ! 

उत्तर प्रदेश सरकार को सूचना देते हुए आईबी ने आगाह किया है कि वह उसकी हर गतिविधियों पर पैनी नजर रखे, जानकारी के अनुसार इस समय वह उत्तर प्रदेश के बदायूं में रह रहा है ! आईबी ने इस विषय पर पहले भी अलर्ट जारी किया था तब सफाई देते हुए इस मामले को अनसुना कर दिया गया था ! 

आईबी के अनुसार निर्भया काण्ड के बाद इस नाबालिग बलात्कारी को तीन साल तक बाल सुधार गृह में रखा गया था ! जहाँ इसका संपर्क वर्ष २०११ में दिल्ली हाई कोर्ट में हुए विस्फोट मामले के आरोपी एक कश्मीरी युवक से हुआ ! यह दोनों एक ही कमरे में रहते थे ! जानकारी के अनुसार इसी दौरान इस युवक का ब्रेनवाश किया गया ! ब्रेनवाश करके उसका झुकाव आतंक की और किया गया !

किसी समय एक २३ वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दिल को दहला देने वाली घटना में सबसे क्रूरतम कृत्य करनेवाला यह युवक उस समय देश के क़ानून के नियमों का फायदा उठा कर मात्र 3 वर्ष की सजा पूर्ण कर जेल से बाहर आ गया और अब कल का वही नाबालिग जो अब बालिग़ है, इस देश के प्रति मन में जहर भर कर बड़ा ख़तरा बन रहा है ! 

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें