कमलेश तिवारी के सिर पर ईनाम रखने वाला इमाम सेक्स स्केण्डल में लिप्त... वीडियो वाईरल

हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर 51 लाख रुपए इनाम का ऐलान करने वाले बिजनौर की जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवार उल हक होटल में एक लड़की के साथ अर्धनग्न अवस्था में पकड़े गए। लड़की के साथ मौलाना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के साथ ही मौलाना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उधर मौलाना ने अपने को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का करीबी बताकर एसपी की वर्दी उतरवाने की धमकी दी है। 

मौलाना बोला SP साहब सारे स्टार उतरवा लूँगा । मौलाना अनवारुल हक ने बिजनौर के एसपी को धमकी दी है कि वे उनकी वर्दी उतरवा देंगे। पुलिस दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है, पर मौलाना अनवारुल हक खुलेआम कैमरे पर जिले के एसपी को धमका रहे हैं। उनका कहना है कि अगर इस मामले में मेरे खिलाफ कुछ भी हुआ, तो एसपी के स्टार उतरवा दूंगा। मौलाना यह भी बता रहे हैं कि कैसे उनके ताल्लुकात सूबे के सीएम अखिलेश यादव तक से हैं। 

बिजनौर जामा मस्जिद के इमाम मौलाना अनवार उल हक के खिलाफ दुष्कर्म व उसके साथी के खिलाफ साजिश रचने का मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस मामले में पीडि़त महिला के परिवारीजनों ने मौलाना की जमकर धुनाई भी की। मौलाना का महिला के साथ बेहद आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो वायरल हुआ है। पुलिस ने महिला का मेडिकल कराया है। बिजनौर के जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम का अश्लील वीडियो इन दिनों शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल यह एक होटल का वीडियो है जिसमें मौलाना के साथ एक अर्धनग्न महिला है और कुछ लोग मौलाना के साथ हाथापाई कर रहे हैं। 

महिला ने इमाम पर रेप का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करा दिया है। दूसरी तरफ मौलाना का कहना है कि वह बेकसूर है। फिलहाल पुलिस इमाम के गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। बिजनौर स्थित जामा मस्जिद चाहसिरी के इमाम मौलाना अनवारुल हक का यह वीडियो तीन दिन पुराना है। मुजफ्फरनगर की रहने वाली महिला का कहना है कि वो कई दिनों से बीमार थी और इलाज के लिए मौलाना के पास आई थी। जिसके बाद इमाम ने भूत-प्रेत का साया बताकर इलाज के लिए सहारनपुर के पास कलियर शरीफ ले गया। मौलाना ने महिला को अपने ही कमरे में बुला लिया। 

आरोप है इस दौरान मौलाना ने महिला से दुष्कर्म किया। तहरीर में कहा गया है मौलाना ने ब्लैकमेल कर महिला से कई बार दुष्कर्म किया। आरोप है कि 19 अगस्त को मौलाना अपने साथी खुर्रम के साथ महिला के घर पहुंच गया। इस दौरान महिला के पति व अन्य लोग वहां पहुंच गए। उन्होंने कमरा खुलवाया तो मौलाना महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में मिला। इससे गुस्साए लोगों ने मौलाना की जमकर धुनाई की और उसकी वीडियो बना ली। परसों देर शाम महिला के पति ने मौलाना व उसके साथी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। 

महिला का आरोप है कि मौलाना ने इलाज के नाम पर उसके साथ रेप किया है। पति ने मौलाना के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाया है। मौलाना का कहना है कि 23 अगस्त की रात को उस पर जानलेवा हमला हुआ और उसकी पत्नी के साथ रेप की कोशिश की गई। मौलाना ने भी पीडि़त महिला के पति के खिलाफ नजीबाबाद थाने में केस दर्ज कराया है। एसपी बिजनौर उमेश श्रीवास्तव ने बताया कि महिला के पति की तहरीर पर मौलाना व उसके एक साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना की विवेचना की जा रही है। तमाम साक्ष्य एकत्र करने के बाद ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। पुलिस ने कलियर शरीफ जाकर भी कुछ सबूत एकत्र किए हैं

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें