शिवपुरी बार काउंसिल के नव निर्वाचित पदाधिकारियों को परिचय समारोह में वितरित किए गए प्रमाण पत्र



शिवपुरी । गत दिनांक 23 जून को संपन्न जिला अभिभाषक संघ के चुनावों के पश्चात नवनिर्वाचित बार काउंसिल के पदाधिकारियों को आज अभिभाषक संघ के सभाकक्ष में निर्वाचन प्रमाण पत्र मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्री मदन बिहारी श्रीवास्तव द्वारा प्रदान किए गए, साथ ही चुनाव प्रक्रिया को निष्पक्ष व शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने में सहयोग करने वाले समस्त लोगों का आभार जताया। इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों का माल्यार्पण द्वारा स्वागत किया गया। 

कार्यक्रम में बोलते हुए अभिभाषक संघ के नवनिर्वाचित अध्यक्ष विनोद धाकड़ "एडवोकेट" ने कहा कि समस्त अभिभाषक परिवार ने उन पर जो भरोसा जताया है, उस पर पूरी तरह खरा उतरने का प्रयास करेंगे। साथ ही केन्द्र सरकार गृहमंत्रालय द्वारा अनुशंसित एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट को म0प्र0 में लागू किये जाने के संबंध में सरका के निर्णय की जानकारी दी। उपाध्यक्ष शंकर गोविल "एडवोकेट" ने निर्वाचन हेतु सभी अधिवक्ताओं का धन्यवाद ज्ञापित कर आभार जताया। सचिव राधाबल्लभ ने सभी के साथ मिलकर अच्छा काम करने की बात कही। 

वहीं कोषाध्यक्ष गोपाल व्यास "एडवोकेट" ने कहा कि अभिभाषक परिवार ने उन्हें कोषाध्यक्ष जैसे महत्वपूर्ण पद की जिम्मेदारी दी है, तो उनका सदैव प्रयास रहेगा कि वह पूरी पारदर्शिता के साथ इस पद के कर्तव्यों का निर्वहन करेंगे तथा बार और बेंच के बीच समन्वय के साथ कार्य करेंगे। लाइब्रेरियन साहब सिंह कुशवाह ने कहा कि वह लाइब्रेरी सभी के लिए खुली रखेंगे और लाइब्रेरी का स्वरूप विस्तृत करने का प्रयास करेंगे। वहीं सह सचिव रितेश निगम ने अपने निर्वाचन के लिए सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया। 

इस अवसर पर निवर्तमान अध्यक्ष स्वरूपनारायण भान, पूर्व अध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा, सीनियर एडवोकेट्स गिरीश गुप्ता, शयामसुंदर गुप्ता, वीरेंद्र शर्मा, रमेश मिश्रा, जितेन्द्र गोयल, लक्ष्मीनारायण धाकड़, अजय गौतम, सौरभ पुरोहित, शिवम निषाद, सूर्यनारायण शर्मा, बहादुर सिंह रावत, दीवान सिंह रावत सहित समस्त अधिवक्तागण उपस्थित रहे।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें