भ्रष्ट और लापरवाह सिस्टम ने मार डाले दो नौनिहाल - धैर्यवर्धन


पोहरी विधायक के गांव में शौचालय के ढहने से ( ग्राम रांठखेड़ा ) पोहरी व्लॉक जिला शिवपुरी के 2 आदिवासी बच्चों की मौत पर भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन ने संवेदना व्यक्ति की है । भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उन्हें गहरा दुख पहुंचा है, मै नौनिहालों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं।

धैर्यवर्धन ने शासन से मांग की है कि निष्पक्ष जांच हो कि उस घटिया शौचालय को पंचायत के सरपंच/ सेक्रेटरी ने बनवाया था , किसी ठेकेदार ने बनवाया था या फिर स्वयं उस आदिवासी ने ही बनाया था । 

मध्यप्रदेश भाजपा के पैनलिस्ट धैर्यवर्धन ने आरोप लगाया कि गरीब आदिवासी बच्चों को भ्रष्ट, लापरवाह और बेईमान सिस्टम ने मार डाला । यदि प्रशासन ने लीपापोती की तो वे राठखेडा गांव में पहुंचकर धारा 144 का उल्लघंन करने के लिए विवश होना पड़ेगा ।

धैर्यवर्धन ने कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि अविलंब प्रकरण दर्ज कर समय सीमा में निष्पक्ष जांच कर दोषियों को कठोर सजा दिलाई जाए ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो । उन्होंने कहा कि किसी बड़े और समृद्ध परिवार में यह घटना होती तो हाहाकार मच जाता पर इस घटना को भी रत्ती भर हल्के में लेना अमानवीय और संवेदनहीनता होगी ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें