हिन्दुओं को धमकाने वाले बयान पर वारिस पठान ने गिड़गिड़ाकर मांगी माफ़ी



ऑल इंडिया मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के राष्ट्रीय प्रवक्ता और असदुद्दीन ओवैसी के बेहद करीबी वारिस पठान ने शनिवार (22 फरवरी) को अपने उस बयान पर माफी मांग ली है, जिसमें उसने  हिन्दुओं को धमकी देते हुए कहा था कि 15 करोड़, 100 करोड़ पर भारी पड़ेंगे। अब वारिस पठान गिड़गिड़ा रहा है और मीडिया के सामने माफ़ी मांगते हुए कह रहा है कि मैं माफ़ी माँगता हूँ, प्लीज् मुझे माफ़ कर दो |


मीडिया के सामने वारिस पठान ने कहा, मैं अपने बयान पर मांफी मांगता हूं। मेरे खिलाफ भ्रम फैलाने की कोशिश की गई। गौरतलब है कि दक्षिण कर्नाटक में सीएए के विरोध में 16 फरवरी को आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए वारिस पठान ने कहा था कि हम भले 15 करोड़ ( मुस्लिम ) हैं लेकिन 100 करोड़ ( हिन्दुओं ) पर भारी पड़ेंगें। ये याद रख लेना।

वारिस पठान के इस बेहूदे बयान के बाद न सिर्फ हिन्दू संगठन बल्कि मुस्लिम संगठन भी विरोध में उतर आये, यहाँ तक की एक संगठन ने ऐलान किया था कि, वारिस पठान का सर कलम करने वाले व्यक्ति को 11 लाख का नगद ईनाम दिया जाएगा। इसके अलावा कई अन्य संगठनों ने भी वारिस पठान के सर पर ईनाम रखा था। डर से वारिस पठान अब घबरा रहा है और इसी डर के चलते वह शनिवार को गिड़गिड़ाने लगा व मीडिया के सामने माफ़ी मांगता नजर आया ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें