चंदेरी में बने हवाईपट्टी - ज्योतिरादित्य सिंधिया

काँग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोकनगर कलेक्टर श्रीमती मंजू शर्मा को पत्र लिखकर अनुरोध किया है वे मप्र सरकार कों चन्देरी में हवाईपट्टी के निर्माण के लिए प्रस्ताव बनाकर भेजे क्योंकि चंदेरी विश्व पर्यटन के पटल पर विख्यात है और अपनी हस्तकला के लिए भी पूरी दुनिया में मशहूर है अभी हाल ही में बॉलीवुड की भी कई मशहूर फिल्मों की शूटिंग चंदेरी में संपन्न हुई है देश हीं नही बल्कि पूरी दुनिया से पर्यटक चंदेरी की ऐतिहासिक धरोहरों को देखने आते हैं।

चंदेरी के इस बहुआयामी महत्तव को ध्यान में रखते हुए चंदेरी में एक हवाई पट्टी की अत्याधिक जरूरत है जिससे और अधिक सैलानी/पर्यटक यहां आसानी से पहुँच सके और पर्यटक चंदेरी दुनिया के किसी भी कोने से आसानी से पहुँच सके।

प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि सिंधिया हमेशा से ही चंदेरी के विकास के लिए हरसंभव और असंभव कार्य के लिए तैयार रहते है चाहे वह चंदेरी की हस्तकला का प्रमोशन हो य चंदेरी को वर्ल्ड हेरिटेज सिटी के लिए नामांकित करवाना हो य पर्यटकों के लिए शताब्दी का स्टॉपेज ललितपुर करवाना हो । सिंधिया के इस प्रयास से अशोकनगर जिले को शीघ्र ही अपनी पहली हवाईपट्टी मिलने की आशा है।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें