प्रेम विवाह करने वाले नवविवाहित जोड़े को बंधक बनाकर पीटा



विगत 14 फरवरी को शिवपुरी जिले के अमोला थाना क्षेत्र की एक युवती ने घर से भागकर प्रेम विवाह कर लिया था। विवाह उपरांत युवती अपने पति के गृहग्राम सागर जिले के मालथौन जाकर रहने लगी। इस घटना से गुस्साए युवती के भाइयों ने मालथौन पहुंचकर हंगामा किया। बहन के सास-ससुर को बेरहमी से पीटा और इसके बाद बहन और बहनोई को बंधक बनाकर शिवपुरी ले आए। घर में लाकर दोनों को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा गया। 

अमोला थाना प्रभारी अमित चतुर्वेदी ने बताया कि मालथौन पुलिस के थाना प्रभारी राजेश सिंह यहां आए और बताया कि युवती करैरा क्षेत्र की है, जिसने मालथौन थाना क्षेत्र के पूरन राजा से वेलेंटाइन-डे पर प्रेम विवाह कर लिया था। यह फैसला युवती के परिजन को नागवार गुजरा, इसलिए 2 दिन पहले युवती के भाई गांव मालथौन पहुंच गए। बहन, बहनोई और बहन के सास-ससुर को पीटा गया। इसके बाद बहन और बहनोई का अपहरण कर शिवपुरी लाए। 

मालथौन थाना प्रभारी पुलिस बल लेकर इनकी तलाश में करैरा के अमोला थाने पहुंचे। यहां अमोला थाना पुलिस की सहायता से अपहरण के तीनों आरोपी भाइयों को पकड़ लिया गया और एक कमरे में बंधक बनाकर रस्सी से बांध कर रखे युवक और युवती को छुडाया गया। पुलिस तीनों भाई चंद्रपाल सिंह चौहान, रज्जन सिंह चौहान और हल्के सिंह चौहान को गिरफ्पतार कर मालथोन ले गई। 

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें