पत्रकारों से माफ़ी मांगें शिवपुरी एसडीएम, चौथे स्तंभ का अपमान नहीं सहेंगे – धैर्यवर्धन शर्मा

भारतीय जनता पार्टी जिला शिवपुरी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के पैनलिस्ट धैर्यवर्धन शर्मा ने शिवपुरी एसडीएम अतेंद्र सिंह गुर्जर को बिना शर्त २४ घंटे के भीतर माफीन मांगने को कहा है | धैर्यवर्धन ने शिवपुरी एसडीएम से यह मांग मीडिया से की गयी उनकी बदजुबानी के चलते की गयी है | 

धैर्यवर्धन नें शिवपुरी में मदालखत दस्ते के साथ अतिक्रमण हटा रहे एसडीएम से जब कुछ पत्रकारों ने न्यायोचित और एक समान कार्यवाही की बात की तो शिवपुरी एसडीएम अतेंद्र सिंह गुर्जर ने पत्रकारों के साथ ऊंची आवाज़ में बदजुबानी का विरोध करते हुए एक प्रेस नोट के माध्यम से कहा कि भ्रष्ट और बदतमीज एसडीएम की तल्खी और अहंकार सिर चढ़कर बोल रहा है । एसडीएम एक छोटे से#लोकसेवक हैं उन्हें अपनी हैसियत में रहना चाहिए । मेरी शिवपुरी कलेक्टर से भी मांग है कि वे एसडीएम को माफी मांगने और अपने व्यवहार को सुधारने के लिए उन्हें अविलंब निर्देश देने का कष्ट करें वर्ना यह माना जाएगा कि शिवपुरी जिला प्रशासन परस्पर सहमति और योजना सें गुंडागर्दी पर उतारू है । 

धैर्यवर्धन ने पत्रकारों एवं पत्रकार संगठनों से भी मांग की है कि वे भी लिखित में राज्य शासन के नाम कलेक्टर को समुचित कार्यवाही हेतु मांग पात्र सौंपकर बेलगाम अफसरशाही पर लगाम लगवाएं ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें