कुछ लोग मेरी हत्या भी करा सकते है फिर भी मैं भाजपा में ही रहूँगा - संजय पाठक

मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री और भाजपा के विधायक संजय पाठक ने कथित तौर पर मुख्यमंत्री कमलनाथ से देर रात मुलाकात होने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि उनकी जान को खतरा है। पाठक ने शुक्रवार को एक वीडियो जारी कर कहा, ‘मैं भाजपा में था, भाजपा में हूं और भाजपा में रहूंगा। 

पूर्व मंत्री ने कहा, 'मेरे बारे में जो भ्रामक ख़बरे दिखा रहे हैं, ऐसा करना बंद कर दीजिए। भारत के आप चौथे स्तंभ हैं। आप दिखा रहे हैं कि मैं किसी वरिष्ठ नेता के बंगले में गया, यह असत्य पर आधारित है। विडियो क्लिपिंग के जरिए आप दावा कर रहे हैं कि सिर झुकाकर संजय पाठक निकल रहे हैं लेकिन आप तो मुझसे अच्छी तरह से वाकिफ हैं। जिस शख्स को आपने क्लिपिंग में दिखाया है, उसकी कलमें नहीं हैं, क्या मैंने रातभर में कलम बढ़ा लीं। मैं कल किसी व्यक्ति विशेष से नहीं मिला। मेरा साला भर्ती है हॉस्पिटल में, वह जिंदगी और मौत से लड़ रहा है। अब मेरे साथ जो-जो हो रहा है वह तो आप देख ही रहे हैं। 

हो सकता है कि राजनीतिक लाभ और फायदे के लिए ये लोग मुझे कहीं मारकर फेंक भी सकते हैं। बीती रात मैं न किसी से मिला, न कहीं गया। मैं भाजपा में था, भाजपा में हूं और भाजपा में रहूंगा। ज्ञात हो कि मीडिया के अनुसार, बीती रात मुख्यमंत्री कमलनाथ से भाजपा के तीन विधायकों ने मुलाकात की थी, उनमें से एक संजय पाठक को बताया जा रहा है। इसके बाद पाठक ने वीडियो संदेश जारी कर स्थिति को स्पष्ट किया है।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें