दतिया – गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने शहरी जल आपूर्ति की समीक्षा की


गृह एवं लोक स्वास्थ्य मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने आज कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में शहर में नियमित जल आपूर्ति की समीक्षा करते हुए पूर्व में दिए गए निर्देशों का पालन करने पर नगरपालिका अधिकारी एवं अन्य स्टाफ को बधाई देते हुए कहा कि इसी प्रकार से दतिया नगर में हर समय नियमित जल आपूर्ति करते रहें। दतिया में किसी भी प्रकार की आम नागरिकों को परेशानी नहीं होनी चाहिए।

इस मौके पर कलेक्टर श्री रोहित सिंह, अपर कलेक्टर श्री विवेक कुमार रघुवंशी, दतिया शहर के पार्षदगण, जिले के मुख्य नगरपालिका अधिकारी, कार्यपालन यंत्री लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, कार्यपालन यंत्री जलसंसाधन, अधीक्षक यंत्री मध्य प्रदेश विद्युत मंडल समेत अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

गृह एवं लोक स्वास्थ्य मंत्री ने कलेक्टर श्री रोहित सिंह से जल आपूर्ति की व्ययवस्था के बारे में जानकारी ली। साथ ही उन्होंने शहर के पार्षदों, मुख्य नगरपालिका अधिकारी दतिया, जलपूर्ति से जुड़े ठेकेदार एवं अधीक्षक यंत्री मध्य प्रदेश विद्युत मंडल से जानकारी ली। उन्होंने मुख्य नगरपालिका अधिकारी दतिया को निर्देश दिए कि नगर में कहीं भी जलपूर्ति में व्यवधान ना आने दिया जाए। नगर में दोष रहित जल की पूर्ति की जाती रहे। उन्होंने नगर में एक दिन छोड़कर जलपूर्ति करने के निर्देश दिए। मंत्री डॉ. मिश्रा ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी को निर्देश दिए कि उनाव रोड एवं बुंदेला कालोनी की सड़क एवं ठंडी सड़क की रोड जल्द की दुरूस्त कराई जाए। यदि ठेकेदार समय पर काम पूरा नहीं करता है तो ठेकेदार को एक सप्ताह का मौके देकर कार्यवाही की जाए।

बैठक में टीकमगढ़ विधायक श्री राकेश सेन के अलावा सर्वश्री योगेश सक्सेना, प्रशांत ढेगुला, मुलू उपाध्याय, विनय यादव, जॉली शुक्ला, श्रीमती सेवंती भगत, दीपक सेानी, रमेश नाहर, जीतू कमरिया, दीपक बेलपत्री सहित अन्य पार्षदगण एवं अधिकारीगण उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें