सांसद केपी यादव की विरोधियों को दो टूक, भाजपा में हूँ भाजपा में ही रहूँगा


सांसद के पी यादव नें पिछले दिनों सोशल मीडिया पर उन ख़बरों को महज अफवाह बताया है जिसमें उनके द्वारा भाजपा को छोड कर कॉंग्रेस में की बात कही जा रही है | सांसद केपी यादव नें ट्विट्टर के माध्यम से ट्वीट कर कहा है कि उनके विरोधियों के द्वारा उनके बारे में भाजपा को छोडकर कॉंग्रेस में जाने की अफवाह फैलाई जा रही है | ऐसी भ्रामक खबरों से विपक्षीदलों का ओछा पन नजर आ रहा है। मैं सदैव भाजपा के साथ हूँ और रहूँगा। ऐसे षड्यंत्रों से वह भाजपा के कार्यकर्ताओं के मनोबल को चोट नहीं पहुंचा सकते। मैं विपक्षियों से कहना चाहूंगा कि कृपया ऐसी भ्रामक और निराधार खबरें ना चलाएं।

एक अन्य ट्वीट कर सांसद नें गुना शिवपुरी अशोकनगर संसदीय क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए लिखा है कि मैं भाजपा का एक समर्पित कार्यकर्ता हूँ, विगत दिनों से विपक्षियों द्वारा मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर षड्यंत्र पूर्वक कांग्रेस में जाने की निराधार खबरें चलाई जा रही है जिनकी मैं कड़ी निंदा करता हूँ।

कैसे उड़ी सांसद के भाजपा छोडकर कॉंग्रेस में जाने की खबर ? 

कुछ समय से सांसद केपी यादव के भाजपा छोड़ने और कॉंग्रेस में जाने की ख़बरें सोशल मीडिया के माध्यम से उड़ाई जा रही है | इसके पीछे कौन लोग है यह तो स्पष्ट नहीं हो सका है परन्तु कुछ लोग है जो सांसद केपी यादव के बारे में इस प्रकार की भ्रामक अफवाहें फैला रहे है | अब यह कौन लोग है और उनका इसके पीछे क्या उद्धेश्य है यह तो आने वाला समय ही बता पायेगा |  

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें