कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक द्वारा शहर में कोविड-19 के नियमों का पालन न करने वाले दुकानदारों एवं राहगीरों पर की गई कार्यवाही

 

कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह एवं पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल द्वारा शहर का भ्रमण किया और शहर में व्यवस्थाएं देखीं। उन्होंने दुकानदारों को समझाइश देते हुए कहा कि कोविड-19 से बचाव के लिए सुरक्षात्मक उपायों का पालन करें। सभी मास्क पहनें और दुकान पर आने वाले ग्राहकों को भी मास्क का उपयोग करने के लिए कहें। इस दौरान मास्क का उपयोग न करने वालों एवं दुकान पर सेनेटाईजर न रखने वालों एवं सोसल डिस्टेंसिंग का पालन न करने वालों पर चालानी कार्यवाही भी की गई। बिना मास्क के दुकान पर बैठे दुकानदारों पर 100 रुपए का चालान किया गया। 

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने कलेक्ट्रेट से रवाना होकर एमएम चैराहा, राजेश्वरी रोड़, गुरूद्वारा चैराहा होते हुए माधवचैक चैराहा, पुराना बस स्टेण्ड आदि का निरीक्षण किया। वहां से गुजरने वाले आमजनों को भी मास्क लगाने की सलाह दी गई। माधवचैक चैराहे पर पुलिस की टीम द्वारा बिना मास्क के निकलने वाले लोगों को मास्क वितरित किए गए। आज दिनांक को 113 लोगों पर चालानी कार्यवाही भी की गई।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें