कंगना के निशाने पर अब आमिर खान सहित अवार्ड वापसी एवं कैंडल मार्च गैंग

 


अपने बेवाक बयानों के लिए चर्चित मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब फिल्म अभिनेता आमिर खान  सहित अवार्ड वापसी एवं कैंडल मार्च गैंग पर ट्विट्टर पर ट्विट कर निशाना साधा है | कंगना नें आमिर पर यह निशाना अपने खिलाफ मुंबई में एक और FIR दर्ज होने के बाद साधा है। कंगना ने एक ट्वीट में आमिर खान को टैग करते हुए लिखा है, "इनटॉलरेंस गैंग से जाके कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने ने इस इनटॉलरेंट देश में?"

बता दें कि मुंबई के एक कोर्ट में कंगना के विरुद्ध एक और शिकायत दर्ज की गई है। तर्क दिया जा रहा है कि यह शिकायत कंगना के मुंबई शहर और मुंबई पुलिस के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए दर्ज की गई हैं। इससे पहले कंगना रनौत के खिलाफ बांद्रा कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई थी। उसके बाद मुंबई पुलिस ने कंगना और उनकी बहन के खिलाफ देशद्रोह और सांप्रदायिक सद्भाव का मामला दर्ज किया था। अब कंगना ने इन सभी मामलों पर चुप्पी तोड़ते हुए ट्विट्टर के माध्यम से अलग अलग ट्विट करते हुए एक ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार को फासीवादी बताया है। उन्होंने लिखा है, "कैंडल मार्च गैंग, अवॉर्ड वापसी गैंग देखो फासीवाद का विरोध करने वाले क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है? तुम सबकी तरह नहीं। तुमको कोई पूछता भी नहीं है। मुझे देखो, मेरे जीवन का मतलब महाराष्ट्र की फासीवादी सरकार से लड़ना है। तुम सबकी तरह धोखाधड़ी करना नहीं।"

कंगना ने तीसरे ट्वीट में वीर सावरकर, सुभाषचंद्र बोस एवं रानी लक्ष्मीबाई को अपना आदर्श बताते हुए लिखा है, "मैं सावरकर, सुभाषचंद्र बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज यह सरकार मुझे जेल में डालने की कोशिश कर रही है। जल्दी ही जेल होने और उन्हीं दुखों से गुजरने का इंतजार कर रही हूं, जिनसे मेरे आदर्श गुजरे। यह मेरे जीवन को सार्थक बनाएगा।"

कंगना रनौत ने एक और ट्वीट किया-कैंडल मार्च गैंग, अवार्ड वापसी गैंग देखो, यही होता है कि फांसीवाद विरोधी क्रांतिकारियों के साथ क्या होता है, न कि आप सभी की तरह तुमको कोई पूछता भी नहीं, मुझे देखो मेरे जीवन का एक मतलब महाराष्ट्र में असली फांसीवादी सरकार से लड़ना है, जो तुम्हारी तरह धोखाधड़ी नहीं है। कंगना रनौत ने हाल में ओटीटी प्लेटफॉर्म की तुलना पॉर्न वेबसाइट से की थी।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें