भयभीत कमलनाथ मंत्री न बन पाने वाले विधायकों को देते थे प्रति माह 5-5 लाख रुपये – इमारती देवी

 

पूर्व में जब मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी उस समय कमलनाथ यह कहते नहीं थकते थे कि मध्यप्रदेश का खजाना खाली है अतः वह प्रदेश में विकास कार्य कराने में असमर्थ है | यही नहीं कमलनाथ ने इस समय शिवराज सरकार के दौरान आम जन को लाभान्वित करने वाली कई योजनाओं को भी इसी कारण से बंद किया जाना बताया था | परन्तु अब कमलनाथ सरकार में मंत्री रहीं तथा वर्तमान में मध्यप्रदेश की डबरा विधानसभा क्षेत्र से महिला एवं बाल विकास मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने बिकाऊ और टिकाऊ को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कमलनाथ पर हमला करते पूछा कि वे बताएं कि जो विधायक, मंत्री नहीं बन पाए उन्हें वे हर महीने पांच लाख रुपए क्यों देते थे ?

इमारती देवी नें कहा कि कमलनाथ को सरकार जाने का डर था। इसलिए जो विधायक मंत्री नहीं बन पाए थे कमलनाथ उन्हें 5-5 लाख रुपए देते थे। इसी के साथ खुद पर 35 करोड़ लेकर बीजेपी में शामिल होने के आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए झूठ करार दिया।

कमलनाथ पर इमारती देवी ने यह जुबानी हमला तब किया जब गुरुवार को इमरती देवी अपना नामांकन भरने पहुंची थी। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी जीत सुनिश्चित बताते हुए कहा कि, मेरे समधी पहले 35 हजार वोट से हारे थे इस बार भी जनता मेरे सपोर्ट में है और वो पहले से ज्यादा वोटों से मेरी जीत दर्ज कराएगी।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें