गुप्त दान के नाम पर शख्स ने वृद्ध से छीने दो सोने के कड़े, जांच में लगी है पुलिस

इंदौर में गुप्त दान के नाम पर महिला से दो सोने के कंगन छीनने का मामला सामने आया है. मामला राजेंद्र नगर रेती मंडी रोड पर स्थित कृष्णा नगर का है, जहां की रहने वाली 65 वर्षीय महिला के साथ एक बदमाश ने गुप्त दान के नाम पर ठगी की. शख्स ने खुद को पीडब्ल्यूडी का कर्मचारी बताया और उसे 200 रुपये का गुप्त दान करने का झांसा देकर मंदिर में ले गया. बदमाश ने मंदिर में ले जाकर महिला से उसके दो सोने के कड़े छीन लिये.

मामले की सूचना तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिससे वह भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन हैरान करने वाली बात तो यह है कि घटना से दो से ढाई किमी की दूरी तक मेन रोड पर कैमरे नहीं लगे थे. जहां लगे भी हुए थे तो वहां निगम के पेड़ों ने कैमरे को ढक दिया था. ऐसे में पुलिस को कैमरों से बदमाश की जानकारी हासिल नहीं हो पाई. ठगी का शिकार हुई महिला का नाम राष्ट्रपति है, जो कि घर के बाहर बैठकर मेथी तोड़ रही थी.

महिला ने बताया कि मोहल्ले में सन्नाटा था, इसी बीच एक बाइक सवार वहां आया और खुद को पीडब्ल्यूडी का कर्मचारी बताया. बाइक सवार ने महिला से उसके घर के पास स्थित मंदिर की तारीफें कीं, साथ ही कहा कि मैं 200 रुपये का गुप्तदान करना चाहता हूं. शख्स ने कहा कि वह महिला के हाथ से गुप्तदान कराना चाहता है. महिला शख्स के साथ मंदिर तक चली गई. बदमाश ने नोट हाथ में लिया और चुनरी में ढककर उसे नीचे रखने का नाटक किया. वहीं, मंदिर में वृद्धा हाथ जोड़कर खड़ी हो गई. इस बीच ही बदमाश ने मौका पाकर झपट्टा मार दिया और हाथ से कंगन खींचकर भाग गया. वृद्धा के चिल्लाने पर दो से तीन युवक वहां आए, लेकिन बदमाश तब तक फरार हो गया था.

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें