कोरोना वेक्सीन खत्म हो जाने की ख़बरों के बाद भाजपा नेता धैर्यवर्धन ने एडवाइजरी जारी करने की माँग की

 

भाजपा प्रवक्ता एवं प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन शर्मा ने शिवपुरी में कोरोना वेक्सीन खत्म हो जाने की ख़बरों के बाद कलेक्टर और मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को व्हाट्सअप पर पत्र लिखकर कोविड टीकाकरण की खबर पर एडवाइजरी जारी करने की माँग की है | उन्होंने लिखा है कि मीडिया में शोर है कि वेक्सीन खत्म हो गई है। लोग वापस लौट रहे हैं यदि ऐसा सच मे है तो कृपया एडवाइजरी जारी करने हेतु निर्देशित करने का कष्ट करें कि, किन- किन सेंटर्स पर लोग लगातार जाएँ और किस सेंटर्स पर अभी कितने दिन जाने से बचना चाहिए ।

यह गंभीर मामला इसलिये भी है क्योंकि माननीय प्रधानमंत्री जी ने देश मे टीकाकरण को निर्वाध जारी रखने के लिए ही अप्रैल माह मे शासकीय अवकाश के दिनों मे भी वेक्सीन लगाया जाना सुनिश्चित किया है। वेक्सीन के शॉर्टेज का कारण भी यदि संभव हो तो बताना चाहिए वैसे भी कोई लास्ट डेट तो है नहीं कि लोग उतावलापन दिखाएंगे। यह सामान्य बात है इसको रहस्यमयी नहीं बनाना चाहिए ताकि गर्मी मे लोग अनावश्यक भागदौड कर परेशान न हों ।

कल गुड फ्राइडे के दिन मेडिकल कॉलेज की लाइट कटौती रही। कोई वैकल्पिक बैक अप का उपयोग न होने से वाई फाई भी नहीं चल पाने से एप पर रजिस्ट्रेशन मे दिक्कत हुई पर वहां मौजूद स्वास्थ्य कर्मचारीयों ने मोबाइल से पंजीकरण कर सूझ बूझ का परिचय देकर लॉगो का सफल टीकाकरण किया जिस पर मैंने उनको धन्यवाद भी दिया ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें