पाँच हज़ार की आर्थिक सहायता देंगे धैर्यवर्धन आगजनी से पीड़ित बुटीक संचालिका को ।

 



शिवपुरी के न्यू ब्लॉक मे शिवम बुटीक मे आग लग जाने से लगभग बीस लाख के नुक्सान की खबर है । बुटीक संचालिका श्रीमति भावना शर्मा ने कहा कि इतना नुकसान होने के बावजूद भी वह जीवित हैं यह क्या कम है । बुटीक संचालिका बहिन का भाई दूज के अवसर पर हुई दुर्घटना पर यह दर्द भरा बयान हृदय को झकझोरने वाला है । भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता धैर्यवर्धन ने कहा कि वे हालांकि व्यक्तिगत तौर पर बुटीक संचालिका और उनके परिवार को जानते नहीं है पर इस संकट की घड़ी मे मैंने अपनी अंतरात्मा की आवाज़ पर पाँच हज़ार रुपये का प्रतीकात्मक सहयोग का निर्णय किया है ।

भाजपा के वरिष्ठ नेता धैर्यवर्धन ने कहा कि इस संकट की घड़ी मे वे स्थानीय मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया , सुरेश राठखेडा, प्रभारी मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया, सांसद डॉ के पी यादव, विधायक वीरेंद्र रघुवंशी, भाजपा जिलाध्यक्ष राजू बाथम से भी चर्चा कर नियमानुसार आर्थिक मदद दिलवाने हेतु निवेदन करेंगे ।

भाजपा के पूर्व प्रदेश कार्य समिति सदस्य धैर्यवर्धन ने कहा कि शिवपुरी कलेक्टर से भी दूरभाष पर चर्चा कर रेडक्रॉस से सहायता दिलाने की कोशिश करेंगे । भाजपा नेता धैर्यवर्धन ने रोटरी क्लब, भारत विकास परिषद, लायंस क्लब , व्यापारिक संगठनों सहित ब्राम्हण समाज के विभिन्न संगठनो और अन्य समज सेवी संगठनों से भी मुक्त हृदय से आर्थिक सहायता करने की विनम्र प्रार्थना की है ताकि गहन संकट मे आत्मनिर्भर महिला उद्यमी को पुनः व्यवसाय आरम्भ करने की हिम्मत मिल सके । भाजपा नेता धैर्यवर्धन ने कहा कि वे इस समय अपनी बहिन के यहाँ भाई दोज के त्यौहार पर टीका कराने गए है इसलिए मौके का मुआयना करने नहीं आ सके । शहर मे आते ही वे पीड़ित से मिलकर सहायता राशि समर्पित करेंगे । समाज का सक्षम तबका यदि बूँद बूँद का सहयोग भो करेंगे तो पीड़ित पक्ष को मरहम लगाने का काम करेंगे ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें