जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता प्रारम्भ।

 

शिवपुरी 20 अगस्त 2022/  खेल और युवा कल्याण विभाग के तत्वाधान में जिला स्तरीय बैडमिंटन प्रतियोगिता प्रारंभ हुई। श्रीमंत माधवराव सिंधिया खेल परिसर के बैडमिंटन कोर्ट पर आज सुबह पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल के द्वारा प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया इसमें लगभग सिंगल्स और डबल्स में 95 खिलाड़ियों ने भाग लिया। प्रतियोगिता 22 अगस्त तक आयोजित की जाएगी।

शुभारंभ अवसर पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि खूब मन लगाकर खेलें और लगातार प्रैक्टिस करें। मेरी शुभकामनाएं है कि सायना नेहवाल, पीवी सिंधु, गोपीचंद पुलेला जैसे खिलाड़ी निकलकर आए। हमारे समस्त बैडमिंटन खिलाड़ियों के लिए मेरी ढेर सारी शुभकामनाएं।

इस अवसर पर जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी डॉ.के.के.खरे के द्वारा इस प्रतियोगिता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि यह प्रतियोगिता खिलाड़ियों को बढ़ावा देने के लिए मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के निर्देशानुसार यह प्रतियोगिता 20 अगस्त से 22 अगस्त तक आयोजित की जा रही है। शिवपुरी में डबल इलिमिनेशन बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन प्रथम बार कराई जा रही है। इसमें लगभग शिवपुरी, अशोकनगर, गुना, भिंड आदि जिलों के खिलाड़ी सहित 95 प्रतिभागी भाग ले रहे हैं। प्रथम दिन के मुकाबले सिंगल्स और डबल्स में खेले गए। 21 अगस्त को इस प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। 22 तारीख को इस प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला सिंगल डबल वर्ग में खेला जाएगा।


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें