शिवपुरी पुलिस ने 33 लाख 50 हजार रुपये की चोरी के मामले का 24 घण्टे भीतर खुलासा कर चोरी गए पैसों को बरामद किया,घर के सदस्य ने ही चोरी को दिया अंजाम।



दिनांक 30.09.2022 को थाना पोहरी पर फरियादिया अपने परिवार के साथ आकर रिपोर्ट किया कि मैं ग्राम पिपरघार मे अपने परिवार के साथ रहती हूं, बीते कल की बात है कि मेरे पति, व ससुर मेरी ननद के पास शिवपुरी गये थे मैं और मेरा लड़का घर पर थे । मेरा लड़का भैंस चराने की बोल कर चला गया और मैं भी घर का ताला लगा कर खेत पर चली गयी, जब मैं घर आई तो देखा की घर के ताले टूटे पड़े हैं मैने घर के अंदर जाकर देखा तो अंदर रखी अटैची का भी ताला टूटा पड़ा मिला और उसमे रखे पैसों मे से 33 लाख 50 हजार रुपये चोरी हो गये । फरियादिया द्वारा अपने लड़के पर संदेह जाहिर किया । रिपोर्ट पर से थाना पोहरी पर अपराध क्रं. 218/2022 धारा 380 भादवि का कायम कर विवेचना मे लिया गया । 

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश सिंह चंदेल द्वारा घटना को गंभीरता से लेते हुये आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी एवं चोरी हुये मश्रुका की बरामदगी हेतु निर्देश दिये, अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री प्रवीण कुमार भूरिया एवं एसडीओपी पोहरी श्री एस.एस. मुमताज के मार्गदर्शन मे पुलिस टीम बनाकर फरियादिया के लड़के की तलाश शुरु की गई। पुलिस द्वारा फरियादिया के लड़के की सायवर सेल द्वारा लोकेशन निकाली तो पता चला कि वह ग्वालियर मे है, पुलिस द्वारा तुरंत कार्यवाही करते हुये ग्वालियर पहुंचकर बोहड़ापुर थाना पुलिस के सहयोग से आरोपी को एक होटल से पकड़ लिया गया एवं पूछताछ कर उसके कब्जे से चोरी किये हुये पैसों को बरामद कर लिया गया । आरोपी लड़के व्दारा पुलिस को बताया कि वह बड़े शोक करना चाहता था गाड़ी, फोन लेना व कई जगहों पर घूमने के लिये उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया । पुलिस द्वारा आरोपी की गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय पेश किया ।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें