कलापथक दल ने ग्राम डूडा पुरा में दिया नशा न करने का संदेश।



शिवपुरी, 7 अक्टूबर 2022/ कलेक्टर श्री अक्षय कुमार सिंह के निर्देशन में सामाजिक न्याय विभाग के कलापथक दल के द्वारा जनपद पंचायत नरवर के ग्राम पंचायत करही के ग्राम डूडापुरा में नशा मुक्ति अभियान अंतर्गत विभिन्न स्थानों पर कार्यक्रम आयोजित किए गए।

नशा मुक्ति अभियान अंतर्गत शासकीय प्राथमिक विद्यालय ग्राम डूडापुरा में आयोजित कार्यक्रम में कलापथक दल के प्रमुख कलाकार श्री विनोद श्रीवास्तव द्वारा स्कूल के छात्र-छात्राओं को नशे के दुष्परिणामों के संबंध में बताया। विद्यालय के प्राथमिक शिक्षक मोहन स्वरूप मिश्रा एवं सुषमा दुबे सहित अन्य छात्र-छात्राओं को कभी भी नशा न करने एवं नशा करने वालो को उसके दुष्परिणामों के प्रति जागरूक करने की शपथ भी दिलाई। उन्होंने ग्राम अन्य स्थानों पर भी ग्रामीण जनों को जागरूक किया।

प्रमुख कलाकार श्री विनोद श्रीवास्तव ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि आज युवा पीढ़ी नशे की ओर जा रही है। युवा शराब, गांजे, चरस समेत तमाम नशीली दवाओं का सेवन कर रहे है। आज के समय में सभी को नशे से रोकने के लिए जागरूक करना जरूरी है। इस दौरान उन्होंने आसपास रहने वाले लोगों को नशे से दूर रहने के लिए जागरूक करने की अपील करते हुए शपथ दिलाई।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें