करेरा क्षेत्र की समस्यायों को लेकर रमेश खटीक मिले मुख्यमंत्री जी से भोपाल में।




 करैरा विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं को लेकर माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी से मिले – रमेश प्रसाद खटीक पूर्व विधायक, उपाध्यक्ष/राज्य मंत्री दर्जा


 आज दिनांक 30 सितंबर को सीएम हाउस पहुच कर करैरा क्षेत्र की विभिन्न  समस्याएं जैसे बिगत वर्ष अतिवृष्टि से सिंध नदी में बाड़ आने पर  हनुमान मंदिर की बाउंड्री वॉल पूर्णतः पानी से ढह गई थी तथा सिंध नदी का घाट पानी में ढह जाने से पूर्णतः नस्ट हो गया था जिससे की वहां लगने वाले  हिन्दुओं के विमानों का  मेला ब मुस्लिम समाज के ताजिया ब जैन समाज के विमानो का ब अन्य कार्यक्रम आयोजित होते थे उक्त कार्यों का निर्माण कार्य जनभागेदारी एवं मनरेगा से कराया गया था उक्त दोनों कार्यों को स्वीकृत कराने के लिए पत्र देकर मांग की । तथा विधान सभा क्षेत्र में नरवर एवं मगरोनी और आस पास के  100 ग्रामों में बोल्टेज की समस्या व ओवरलोड की समस्या बनी रहती है यह ग्राम जुझाई नरवर में स्वीकृत 132 केवी विद्युत सब स्टेशन जिसका कार्य अडानी ग्रुप के द्वारा लिया गया है उक्त कार्य को शीघ्र प्रारम्भ कराने की मांग की । तथा करैरा विधानसभा क्षेत्र के गांवों की काटी गई बिजली को शीघ्र जुड़वाने के लिऐ पत्र दिया।

  क्षेत्र की सभी मागो को  माननीय मुख्य मंत्री जी द्वारा गंभीरता पूर्वक विचार कर  शीघ्र प्रारम्भ कराने के लिऐ अस्वत: किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें