शराबी बाइक चालक से महिला को लिफ्ट लेना पड़ा महंगा।




कोलारस-अनुविभाग के बदरवास थाना क्षेत्र के सड़बूढ़ फोरलेन तिराहे पर एक ट्रक और बाइक की भिड़ंत में एक पुरुष महिला सहित एक 6 साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल हुई है सभी घायलों को उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


जानकारी के अनुसार रन्नौद की रहने वाली 55 वर्षीय नब्बो पत्नी जगन जाटव अपनी 5 वर्षीय नातिन प्राची के साथ दौलतपुर गांव के लिए निकली हुई थी इसी दौरान उसने दौलतपुर की ओर जा रहे बाइक सवार से लिफ्ट मांग ली थी महिला अपनी नातिन के साथ बाइक पर सवार होकर दौलतपुर की ओर जा रही थी इसी दौरान सड़बूढ़ गांव के पास फोरलेन हाइवे तिराहे पर एक ट्रक चालक ने बाइक को रौंद दिया। दुर्घटना में तीनों बाइक सवार बुरी तरह घायल हो गए। राहगीरों ने तत्काल घायलों को उपचार के लिए बदरवास  के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहा उन्हें बेहतर उपचार के लिए शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। हादसे में महिला ओर उसकी नातिन के पैर फ्रेक्चर बताए गए हैं।


जानकारी के अनुसार बाइक चालक मुनेश पुत्र गजुआ आदिवासी साडखेडा महू जिले का रहने वाला है। मुनेश दौलतपुर गांव के कृषि फार्म पर काम करता है मुनेश शराब के नशे अपनी बाइक से दौलतपुर गांव की ओर जा रहा थी इसी दौरान महिला ने मुनेश से लिफ्ट मांग ली थी। संभवत शराब के नशे में मुनेश ने ट्रक को नहीं देख पाया जिससे यह हादसा गठित हो गया।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें