पिये खाये में कर दी डाक्टर ने अभद्रता????




 शिवपुरी:शिवपुरी का बहुचर्चित हो चुका मेडिकल कॉलेज मामले में एक नया मोड़ आ गया है,डॉक्टर हरिओम के सगे मामा ने ये स्वीकार किया है कि हो सकता है कि पिये खाये में विधायक जी से कुछ कह दी हो?एक वायरल हो रही ऑडियो क्लिप में डॉक्टर हरिओम के मामा ने ये बात कही है।

डॉक्टर हरिओम के मामा ने ये भी कहा कि विद्यायक जी ने डॉक्टर को कंपाउंडर बोल दिया इस वजह से भी डॉक्टर को क्रोध आ गया।वैसे भी विद्यायक वीरेंद्र रघुवंशी अपने तेवरों की वजह से जाने जाते है जनहित के मुद्दों पर वह आक्रोशित हो जाते है पंरन्तु किसी के साथ अभद्रता तो वह नही करते।पदीय गरिमा रखते है।जनता के मुद्दों के लिए लड़ते तो उन्हें देखा जाता है पंरन्तु मर्यादा तार तार करते उन्हें नही देखा जाता।

बहरहाल जो भी हो इस मेडिकल विवाद में गलती तो दोनो तरफ से हुई है,जहां विधायक वीरेंद्र रघुवंशी ने उदारता दिखाते हुए माफी मांग कर इस मामले को पटाक्षेप करने की कोशिश की है तो डॉक्टर हरिओम ने इसे अपनी प्रतिष्ठा से जोड़ कर बढ़ाने की कोशिश की है।

ये सत्य है कि गलती दोनो पक्षो की है,और ऐसी गलती दुर्भाग्यजनक भी है।पर इस मामले को यही समाप्त किया जाना चाहिए जो होता नही दिख रहा ।अब डॉक्टर के सगे मांमा की स्वीकारोक्ति से कुछ हो या न हो पंरन्तु ड्यूटी पर डॉक्टर पर शराब पीकर जाने की एक नई बहस की शुरुआत अवश्य हो चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें