महिला बाल विकास के 14 पदों पर अनंतिम सूची प्रकाशित

शिवपुरी/ महिला एवं बाल विकास परियोजना नरवर जिला शिवपुरी अंतर्गत 5 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, 2 मिनी आंनवाड़ी कार्यकर्ता एवं 7 सहायिका कुल 14 पदों के चयन के संबंध में गतदिवस आयोजित खण्डस्तरीय चयन समिति की बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार अनंतिम सूची प्रकाशित की गई हैं। उक्त अनंतिम सूची के विरुद्ध आपत्ति 7 दिसम्बर में 6 मार्च तक परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास परियोजना पोहरी के कार्यालय में अवकाश छोड़कर कार्यालयीन समय में प्राप्त किए जाएंगे।

महिला बाल विकास के परियोजना अधिकारी नीरज सिंह गुर्जर ने बताया कि 14 स्थानों पर अनंतिम चयनित अभ्यर्थी के नाम की सूची जारी की गई है। उनमें आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पद हेतु आंगनवाड़ी केन्द्र राजगढ़ के लिए वेवा अंजली शर्मा, केन्द्र रसैरा के लिए कल्पना वर्मा, वार्ड क्रमांक-4 बैराड़ के लिए कार्यकर्ता ज्योति पाण्डे, केन्द्र देवरीखुर्द के लिए कल्पना जाटव, केन्द्र मारौरा खालसा के लिए मनीषा जाटव का अनंतिम चयन किया गया है।

इसी प्रकार मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता हेतु आंगनवाडी केन्द्र झलवासा के लिए माया परिहार, केन्द्र रघुनाथपुरा के लिए मीरा आदिवासी का अनंतिम चयन किया गया है। इसी प्रकार सहायिका पद के लिए आंगनवाड़ी केन्द्र सरजापुर के लिए आरती आदिवासी, केन्द्र सेवाखेड़ी के लिए सिम्मी शाक्य, केन्द्र बेरजा के लिए पूजा गुर्जर, केन्द्र रामपुरा के लिए गीता आदिवासी, केन्द्र रूपापुरा(देवगढ़) के लिए शशि आदिवासी, केन्द्र जौराई के लिए कृपा चिडार, केन्द्र वार्ड क्रमांक 7 किला पोहरी के लिए फिजा बानो का अंनतिम चयन किया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें