पुराने जमीनी विवाद को लेकर डॉक्टर को 24 घंटे में नरवर छोड़ने की धमकी

शिवपुरी जिले के नरवर कस्बे में लोढी माता मंदिर के पास प्राइवेट क्लीनिक संचालित करने वाले आरएमपी डॉक्टर द्वारिका प्रसाद कुशवाह को कुछ लोगों ने जमीनी विवाद के चलते 24 घंटे में नरवर छोड़ने की धमकी दी और उनके साथ गाली गलौज की। जिसकी शिकायत उन्होंने नरवर थाने में दर्ज कराई है।

यहां पुलिस ने तीन नामजद आरोपी पवन कुशवाह, अमरचंद्र उर्फ कल्लू कुशवाह और पर्वत सिंह कुशवाह सहित अन्य लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 294, 506, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

डॉ. द्वारिका प्रसाद पुत्र किशनलाल कुशवाह निवासी वार्ड क्रमांक 10 ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि 26 फरवरी की दोपहर करीब डेढ़ बजे वह लोढ़ी माता मंदिर के पास स्थित क्लीनिक पर बैठा था, तभी नरवर के रहने वाले पवन कुशवाह, अमरचंद्र कुशवाह और पर्वतसिंह सहित 10 से 15 लोग वहां आए और उन्होंने पुराने जमीनी विवाद को लेकर उनके साथ गाली गलौज की।

साथ ही उन लोगों ने मेरे प्लॉट पर लगी तार फेंसिंग को भी तोड़ दिया। जब मैंने उन्हें रोका तो आरोपियों ने उन्हें धमकी दी कि वह 24 घंटे में नरवर छोड़ दे। नहीं तो अपनी जान से हाथ धो बैठेगा। इसके बाद आरोपी वहां से चले गए। आरोपियों के साथ उनका जमीन को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। जिन लोगों को वह जानते हैं, उन्होंने नामजद रिपोर्ट की है। जबकि उनके साथ अन्य लोग थे, उन्हें वह नहीं जानता है। पुलिस ने मामले में प्रकरण कायम कर विवेचना प्रांरभ कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें