महिला बाल विकास के 26 पदों पर अनंतिम सूची प्रकाशित

शिवपुरी/ महिला एवं बाल विकास परियोजना बदरवास जिला शिवपुरी अंतर्गत 7 आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, 1 मिनी आंनवाड़ी कार्यकर्ता एवं 18 सहायिका कुल 26 पदों के चयन के संबंध में गतदिवस आयोजित खण्डस्तरीय चयन समिति की बैठक में लिए गए निर्णय अनुसार अनंतिम सूची प्रकाशित की गई हैं। उक्त अनंतिम सूची के विरुद्ध आपत्ति सूची प्रकाशन दिनांक से 7 कार्य दिवसों तक परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास परियोजना बदरवास के कार्यालय में अवकाश छोड़कर कार्यालयीन समय में प्राप्त किए जाएंगे।

महिला बाल विकास के परियोजना अधिकारी ने बताया कि 26 स्थानों पर अनंतिम चयनित अभ्यर्थी के नाम की सूची जारी की गई है। उनमें आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पद हेतु आंगनवाड़ी केन्द्र अलाबदी के लिए साधना शर्मा, केन्द्र सुमेला के लिए निधि जाटव, केन्द्र रिन्हाय के लिए उर्मिला जाटव, केन्द्र एडवारा के लिए पूजा गिल, केन्द्र गिन्दौरा के लिए रक्षा रघुवंशी, केन्द्र नैनागिर के लिए रंजना पटैलिया, केन्द्र टीलाकलां के लिए डिम्पल चौहान का अंनतिम चयन किया गया है। मिनी आंगनवाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आंगनवाड़ी केन्द्र देहरदा टपरियन के लिए सपना जाटव का अनंतिम चयन किया गया है।

इसी प्रकार सहायिका पद के लिए आंगनवाड़ी केन्द्र सुमेला के लिए काजल जाटव, केन्द्र मझारी के लिए रामरति आदिवासी, केन्द्र मगरौरा के लिए रजनी जाटव, केन्द्र मथना के लिए नीता गोस्वामी, केन्द्र रन्नौद वार्ड क्र.4 केन्द्र क्र.7 नगर पंचायत के लिए कलाबाई कुशवाह, केन्द्र विजयपुरा के लिए रंगोली लोधी, केन्द्र सुनाज के लिए ललिता आदिवासी, केन्द्र मांगरौल के लिए कल्लो जाटव, केन्द्र अटलपुर 02 के लिए शारदा बाई आदिवासी, केन्द्र बारौद 01 के लिए कृष्णा प्रजापति, केन्द्र बारौद02 के लिए अर्पणा आदिवासी, केन्द्र खिरियां के लिए चंदा कुशवाह, केन्द्र रामपुरी के लिए रेखा बाई, केन्द्र मुबारिकपुर के लिए कमलावती आदिवासी, केन्द्र थाठी के लिए आरती लोधी, केन्द्र अलाबदी के लिए रजनी परिहार, केन्द्र सेसई(नगर पंचायत रन्नौद) के लिए वर्षा बाई कुशवाह का अनंतिम चयन किया गया है। जबकि आंगनवाड़ी केन्द्र भिलारी में किसी भी आंगनवाड़ी सहायिका का अनंतिम चयन नहीं किया गया है।


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें