शिवपुरी में लगा रोजगार मेला, 340 युवाओं ने की भागीदारी

 

164 युवाओं को कंपनियों के द्वारा किया गया रोजगार का ऑफर 

शिवपुरी, 17 मार्च 2023/ शिवपुरी में मध्य प्रदेश राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन के द्वारा शुक्रवार को रोजगार मेला का आयोजन किया गया। इस मेले का उद्घाटन जिला पंचायत के सीईओ उमराव सिंह मरावी ने किया। इस मौके पर यहां चार कंपनियों ने शिरकत की और 340 युवाओं ने अपना रोजगार पंजीयन कराया। जिसमें से 164 युवाओं को रोजगार मेले में आई कंपनियों के द्वारा जॉब ऑफर की गई।

इस रोजगार मेले का शुभारंभ करते हुए जिला पंचायत के सीईओ उमराव सिंह मरावी ने कहा कि युवाओं को इस तरह के रोजगार मेले का लाभ उठाना चाहिए। यहां कंपनियां जॉब ऑफर कर रही है इसका लाभ लें और कंपनियों में काम करें। इससे उनका एक्सपीरियंस बढ़ेगा और इस एक्सपीरियंस का उन्हें भविष्य में फायदा मिलेगा।

इस मौके पर मध्य प्रदेश ग्रामीण आजीविका मिशन के जिला प्रबंधक अरविंद भार्गव ने कहा कि इस रोजगार मेले में भाग ले रही कंपनियों में मारुति सुजुकी लिमिटेड गुड़गांव में तो 1000 युवाओं की आवश्यकता है इसलिए यहां पर युवा भागीदारी करें। इस मौके पर इस मेले में मारुति सुजुकी लिमिटेड गुड़गांव, रोमन टेक्नोलॉजी कंपनी ग्वालियर, एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस, शिवपुरी की स्थानीय फैशन डिजाइन कंपनी ने भी भागीदारी की और युवाओं को जॉब ऑफर किए। जिला प्रबंधक(रोजगार) सुश्री तृप्ति राय द्वारा सभी युवाओं को नौकरी के महत्व एवं रोजगार की संभावनाओं के बारे में बताया गया।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें