नेहरू युवा केंद्र द्वारा हर जिले में आयोजित होगा युवा संवाद, सामुदायिक संगठनों की भी होगी भागीदारी

शिवपुरी/ आज़ादी के अमृत महोत्सव के उपलक्ष्य में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर देश भर में अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्रालय, भारत सरकार अंतर्गत नेहरू युवा केंद्र संगठन द्वारा सामुदायिक संगठनों की भागीदारी से हर जिले में युवा संवाद- इंडिया@2047 का आयोजन 01 अप्रैल से 31 मई के किया जाना है।

सबका साथ, सबका विकास के मूल मंत्र को साकार करते हुए जिला स्तर पर आयोजित होने वाले युवा संवाद कार्यक्रम में इस बार समुदाय केंद्रित संगठनों का सहयोग लिए जाएगा, जिससे अधिक से अधिक युवाओं की प्रतिभागिता सुनिश्चित की जा सके। युवा संवाद में अमृत काल के पंच प्रण से जुड़े विषयों पर संवाद किया जाएगा।

नेहरू युवा केन्द्र संगठन के राज्य निदेशक डॉ.सुरेंद्र शुक्ला ने बताया कि युवा संवाद में भागीदार बनने के लिए एक इच्छुक सामुदायिक संगठन जिलों के नेहरू युवा केंद्र कार्यालय अनाज मंडी के पास, आर्य समाज रोड शिवपुरी में 13 मार्च तक संपर्क कर पंजीयन फॉर्म जमा कर सकते हैं। पंजीयन उपरांत जिला स्तर पर कमेटी द्वारा 03 श्रेष्ठ संगठनों का चयन किया जाएगा, जिनके सहयोग से जिला स्तर पर युवा संवाद इंडिया-@2047 का आयोजन होगा।


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें