वूमेन सप्ताह के तहत जेसीआई डायनेमिक संस्था के द्वारा निकाली गई साईकिल जागरूकता रैली, पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने हरी झण्डी दिखाकर किया रवाना


शिवपुरी-साईकिल चलाना स्वास्थ्य के लिए बहुत लाभदायक है और खासतौर से महिलाऐं यदि घर से बाहर निकलकर साईकिल चलाऐं तो वह स्वस्थ भी रहेंगी और स्फूर्ति भी बनी रहेगी, ऐसे में वूमेन सप्ताह के तहत जेसीआई डायनेमिक के द्वारा निकाली गई महिला साईकिल जागरूकता रैली अन्य महिलाओं के लिए प्रेरणादायक होगी। यह बात कही पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने जो स्थानीय ग्वालियर वायपास पर समाजसेवी संस्था जेसीआई शिवपुरी डायनेमिक संस्था द्वारा 3 मार्च से मनाए जा रहे वूमेंस वीक के दूसरे दिन एक भव्य साइकिल रैली को हरी झण्डी दिखाते हुए संबोधित कर रहे थे। 

इस दौरान आईपीपी श्रीमती किरण उप्पल, जेसीआई डायनेमिक संस्था अध्यक्ष श्रीमती अनु मित्तल, सचिव श्रीमती कविता अरोरा के द्वारा एसपी श्री चंदेल का पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। यहां एसपी के द्वारा हरी झण्डी दिखाने के बाद रैली ग्वालियर बाई पास से होकर पोलोग्राउण्ड पर जाकर संपन्न हुई। इस रैली में पेडलर्स साइकिल ग्रुप का भी महत्वपूर्ण योगदान रहा जिन्होंने लोगों को साईकिल चलाने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में एसपी के अतिरिक्त डीएसओ डॉक्टर केके खरे भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में एसएसपी सर ने  बताया कि इस तरह की महिला साइकिल रैली का आयोजन होते रहना चाहिए साइकिल चलाने से हम फिट रहते हैं। स्वास्थ्य की दृष्टि से नियमित रूप से सभी को साइकिल चलाना चाहिए। यहां पोलोग्राउण्ड मैदान में रैली समापन पर सभी के लिए फल एवं जल की व्यवस्था जेसीआई डायनेमिक संस्था के द्वारा की गई। सभी अतिथियों को जेसीआई डायनेमिक संस्था की ओर से स्मृति चिन्ह दिए गए। इस कार्यक्रम में आईपीपी जेसी किरण उप्पल, अध्यक्ष जेसी अनु मित्तल, सचिव जेसी कविता अरोरा, उपाध्यक्ष जेसी साधना शर्मा, जेसी वीना गोलिया, जेसी मंजू शाक्य, जेसी कंचन बुगड़ा, आदि सदस्य उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें