मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना अंतर्गत विवाह सम्मेलन में शामिल हुए सांसद डॉ.के.पी.यादव



जनपद पंचायत कोलारस द्वारा स्थानीय कृषि उपज मंडी प्रांगण में आयोजित मुख्यमंत्री कन्या विवाह/निकाह योजना अंतर्गत सामूहिक विवाह सम्मेलन में क्षेत्रीय सांसद डॉ.के.पी.यादव ने शिरकत की तथा उपस्थित नव युगलों को परिणय सूत्र में बंधने पर आशीर्वाद देकर शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर सांसद डॉ.के.पी.यादव ने कहा कि परिवार की सेवा का उत्तरदायित्व केवल हमारी बहनों का ही नहीं है अपितु भाइयों से भी मेरा अनुरोध है कि आज से आपके परिवार के साथ-साथ अपने जीवनसाथी के परिवार का उत्तर दायित्व भी आपके पास हैं जिनकी पूर्ण निष्ठा के साथ आपको सेवा करनी है। 

सांसद डॉ.के.पी.यादव ने सभी जोड़ों को स्वीकृति पत्र व उपहार भेंट कर शुभकामनाएं प्रदान की। इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक वीरेंद्र रघुवंशी भी उपस्थित रहे। उन्होंने भी नव युगल वर-वधू को शुभकामनाएं प्रदान करते हुए अपने विचार व्यक्त किए। 

इस अवसर पर जिला पंचायत सीईओ,जनपद पंचायत सीईओ, जनपद अध्यक्ष भरत सिंह चौहान, सांसद प्रतिनिधि जयपाल सिंह जाट, भाजपा जिला मंत्री एवं सांसद प्रतिनिधि मुकेश चौहान, मंडल अध्यक्ष शिखर धाकड़, सांसद प्रतिनिधि गणेश सिंह धाकड़, राघवेंद्र रामजी व्यास सहित भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता जनप्रतिनिधि गण एवं क्षेत्र के नागरिक उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें