अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को दिखाया आईना



अपने देश के बारे में लगातार नकारात्मक बोलने वाले नेता का समर्थन करना मुश्किल :

शुक्रवार (30 जून) को अमेरिकी गायिका मैरी मिलबेन ने अपनी अंतरराष्ट्रीय यात्राओं के दौरान भारत के बारे में बुरा बोलने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आलोचना की। व्हाइट हाउस की इन आधिकारिक गायिका ने एक साक्षात्कार के दौरान यह टिप्पणी की।

राहुल गांधी की हालिया अमेरिका यात्रा के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “ठीक है, मैंने उनके भाषणों और विचारों की झलक देखी और ईमानदारी से कहूं तो, मैं व्यक्तिगत रूप से श्री राहुल को नहीं जानती, इसलिए मैं अभद्र टिप्पणी नहीं करना चाहती।” ।”

मैरी मिलबेन ने जोर देकर कहा, "हालांकि, किसी भी देश के लिए ऐसे नेता का समर्थन करना मुश्किल है जो लगातार अपने देश के बारे में नकारात्मक बातें करता है। एक सच्चा नेता अपनी विरासत की सराहना करता है और अपने देश को महत्व देता है। यही कारण है कि प्रधान मंत्री मोदी को भारत में सराहा जाता है और दुनिया भर में सम्मान दिया जाता है।

स्मरणीय है कि संयुक्त राज्य अमेरिका की अपनी 10 दिवसीय यात्रा के दौरान, राहुल गांधी ने नेशनल प्रेस क्लब, स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी और 'थिंक टैंक' से भी कथित तौर पर दोनों देशों के बीच संबंधों पर चर्चा की थी। उन्होंने भारत और भारत सरकार को भी बदनाम किया और भारत के इतिहास, इसके लोकतंत्र और इसके नेताओं के बारे में तथ्यात्मक रूप से गलत दावे किए। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन विवादास्पद सुनीता विश्वनाथ से भी मुलाकात की, जो जॉर्ज सोरोस के ओपन सोसाइटी फाउंडेशन (ओएसएफ) और इंडियन अमेरिकन मुस्लिम काउंसिल (आईएएमसी) के साथ अपने संबंधों के लिए जानी जाती हैं।


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें