क्या कमलनाथ प्रियंका गांधी बाड्रा के ग्वालियर कार्यक्रम का बहिष्कार कर रहे हैं ?



जी हाँ, यही सवाल उठाया है मध्यप्रदेश के कृषि मंत्री श्री कमल पटेल ने। 22 जुलाई को प्रियंका गांधी के दौरे को लेकर बीजेपी ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसा है। कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा, ग्वालियर के कार्यक्रम में पैसे खर्च करने से बचने के लिए कमलनाथ विदेश यात्रा पर चले गए हैं। कमलनाथ एक प्रोफेशनल बिजनेसमैन हैं। वो इन्वेस्ट वहीं करते हैं, जहां उनको लाभ होता है। 

कमल पटेल ने कहा, कमलनाथ को लग रहा है कि कांग्रेस का सफाया होना है इसलिए वो दुबई चले गए। कांग्रेस को नेता प्रतिपक्ष और बाकी लोगों के भरोसे छोड़ गए। इन लोगों के पास कुछ है नहीं। कमलनाथ को पता है कि हारना ही है तो पैसे क्यों खर्च करें।

पटेल ने यह भी कहा कि कमलनाथ हाईकमान से नाराज हैं, क्योंकि उनकी मर्जी के खिलाफ नेता प्रतिपक्ष बना दिया गया। जबकि नेता प्रतिपक्ष बनाये गए डॉ. गोविन्द सिंह का कहना है कि अगर कमलनाथ को मुख्यमंत्री का चेहरा बना दिया तो कांग्रेस चुनाव हार जाएगी। 

जब कांग्रेस में इतने अंतर्विरोध हैं, तो भला वह जीतेगी कैसे ? ये बात तय है कि कमलनाथ सौ प्रतिशत हारेंगे, क्योंकि कांग्रेस ने जनता को धोखा देने के अलावा कुछ नहीं किया। मंत्री कमल पटेल ने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा को बहुमत हासिल है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जो काम किए हैं, उनके बल पर हम पुनः चुनाव जीतेंगे। कांग्रेस धोखा देकर एक बार जीत गई, लेकिन दोबारा कभी नहीं जीतेगी। काठ की हांडी बार बार नहीं चढ़ती। 


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें