भाजपा से कांग्रेस में कूदकर डबरा विधायक बने सुरेश राजे का अश्लील वीडियो चर्चा में।



मध्य प्रदेश के डबरा विधानसभा सीट से कॉन्ग्रेस के विधायक सुरेश राजे का एक वीडियो वायरल हो रहा है। 6 मिनट 37 सेकेंड के इस वीडियो में सुरेश राजे किसी होटल में एक युवक के साथ आपत्तिजनक हालत में दिख रहे हैं। हालाँकि, यह साफ नहीं हो पाया है कि यह वीडियो कब का है। वीडियो वायरल होने के बाद जब मीडियाकर्मियों ने उनसे प्रतिक्रिया पूछी, तो उन्होंने कहा कि ये वीडियो एडिटेड है।

सुरेश राजे 2020 के उपचुनाव में मंत्री इमरती देवी को हराकर विधायक बने थे। इमरती देवी सिंधिया कैंप की मानी जाती थीं। इन्होंने इस्तीफा देकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ भाजपा का दामन थामा था। उनके इस्तीफा देने के बाद हुए उपचुनाव में उन्हें सुरेश राजे ने हरा दिया था। चुनाव से पहले ही राजे कॉन्ग्रेस में शामिल हुए थे। सुरेश राजे पहले भी तीन बार भाजपा टिकिट पर चुनाव लड़ चुके थे, लेकिन लगातार हार के बाद उन्होंने भाजपा छोड़ दिया और कॉन्ग्रेस की टिकट पर अपनी किस्मत को आजमाया था, जिसमें सुरेश राजे ने इमरती देवी को हरा दिया था। चूँकि इमरती देवी मंत्री थी, ऐसे में उनकी जीत को बड़ा माना गया। लेकिन आगामी चुनाव से पहले उनका वीडियो वायरल होना उनके लिए मुसीबत बन सकता है।

सुरेश राजे ने बताया साजिश

कॉन्ग्रेस विधायक सुरेश राजे ने मीडिया से बातचीत में बताया कि ये वीडियो एडिटेड है। उनसे लोगों ने 50 लाख की वसूली करने की कोशिश की थी और कहा था कि पैसे नहीं देने पर वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। अब वो पुलिस को पूरी जानकारी देंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें इस वीडियो के बारे में उड़ती-उड़ती खबर पहले से मिल रही थी, लेकिन अफवाहों के आधार पर उन्होंने कोई कदम नहीं उठाया। अब वो पुलिस के सामने सबूत रखेंगे और जिन्होंने ऐसा काम किया है, उनके खिलाफ स्टैंड लेंगे।

वहीं, भाजपा के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस वीडियो को लेकर कॉन्ग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने एक्स (ट्विटर) पर पोस्ट में कहा, “कॉन्ग्रेस के एक विधायक का अश्लील वीडियो वायरल हो रहा है। कॉन्ग्रेस नेताओं को जवाब देना होगा कि क्या यही उनकी पार्टी के संस्कार हैं?"


एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें