तृणमूल छात्र नेता ने दो शिक्षिकाओं को दी बलात्कार कर छत से फेंक देने की धमकी !


तृणमूल कांग्रेस के एक छात्र नेता ताजामुल हक जो कि छात्र संसद का कल्चरल सचिव भी है इस छात्र नेता ने कॉलेज की दो शिक्षिकाओं को उनका बलात्कार कर छत से नीचे फेंक देने की धमकी दी !

यह घटना गुरुवार दोपहर चांचल के सामसी कॉलेज में घटित हुई ! इस घटना के बाद कॉलेज के सभी शिक्षक -शिक्षिकाओं ने बदतमीज छात्र नेता को कॉलेज से बाहर निकालने की मांग की है ! सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी छात्र नेता ताजामुल हक सामसी कॉलेज के कला विभाग के दूसरे वर्ष का छात्र है ! वह छात्र संसद का कल्चरल सचिव भी है ! सामसी कॉलेज का छात्र संसद तृणमूल कांग्रेस के कब्जे में है !

जानकारी के अनुसार, सामसी कॉलेज में बीए की प्रथम व द्वितीय वर्ष का फाइनल परीक्षा चल रही थी ! इस परीक्षा में सभी परीक्षार्थी हरिशचंद्रपुर कॉलेज के थे ! दोपहर पौने दो बजे के आसपास कॉलेज की दो शिक्षिकाओं ने एक क्लास रूम में घुस कर देखा कि तृणमूल छात्र नेता हाफ पैंट पहन कर कुछ साथियों के साथ गप्पे हांक रहा है ! तत्पश्चात शिक्षिकाओं ने उनलोगों को बाहर निकलने के लिए कहा ! जिस पर छात्र नेता ने अकड़ते हुए कहा कि हम नहीं निकलेंगे, आपको जो करना है कर लीजिए ! आप हमारा कुछ नहीं बिगाड़ सकते परन्तु हम आपके साथ बहुत कुछ कर सकते हैं ! हम चाहे तो आपका बलात्कार कर छत से धक्का मार कर नीचे भी फेंक सकते हैं !

छात्र नेता के मुह से इन आपत्तिजनक शब्दों से हतप्रथ शिक्षिकाओं ने तुरंत आवाज लगाकर कॉलेज के दूसरे शिक्षक-शिक्षिकाओं को वहां बुला लिया ! पश्चात तुरंत छात्र नेता व उसके साथियों को कॉलेज से बाहर कर दिया गया !

बदतमीज तृणमूल छात्र नेता के खिलाफ कड़ा कदम उठाने की उठी मांग

घटना के बाद परीक्षा शांतिपूर्वक संपन्न हुई परन्तु परीक्षा खत्म होते ही शाम पांच बजे के आसपास तृणमूल छात्र नेता फिर अपने गुंडे साथियों को लेकर कॉलेज में पहुंच गया ! जिससे भड़के कॉलेज के शिक्षक -शिक्षिकाओं ने छात्र नेता को कॉलेज से हमेशा के लिए निकाल देने की मांग प्राचार्य से की ! शिक्षकों ने बताया कि अगर तृणमूल छात्र नेता के खिलाफ कदम नहीं उठाया गया तो परीक्षा बंद रहेगी 

इस घटना के बाद सामसी कॉलेज के प्राचार्य मनोज भोज ने तृणमूल छात्र नेता ताजामुल हक के खिलाफ चांचल थाने में मामला दर्ज कराया है ! साथ ही पूरे मामले की जानकारी लिखित रूप से गौड़बंग विश्वविद्यालय को दी गयी है !

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें