6 वर्षीय मासूम बालिका की बलात्कार के बाद हत्या के विरोध में एकजुट हुआ सेन समाज, दोषी को दिया जाए मृत्युदंड उठी यह मांग



राजस्थान की निवाई तहसील स्थित गांव सेदरिया में 6 वर्षीय मासूम बालिका के बलात्कार एवं हत्या के विरोध में शिवपुरी जिले के सेन समाज ने देश के प्रधानमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में मांग की है कि जल्द से जल्द मासूम बालिका के साथ घृणित कार्य करने वाले दोषियों को फांसी के तख्त पर लटकाया जाए, जिससे समाज में इस प्रकार के घृणित कार्य की पुनरावृत्ति न हो एवं पीढ़ित परिवार और मृत बालिका को न्याय मिल सके।

सेन समाज की ओर से भारतीय सेन समाज के जिलाध्यक्ष ब्रह्मानंद सेन ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना राजस्थान के टोंक जिले के नीवाई क्षेत्र के गांव सैदरीया की है जहां एक 6 वर्षीय बालिका के साथ 12 जनवरी को आसाराम गुर्जर के द्वारा नमकीन खिलाने के बहाने सरसों के खेत में ले जाकर बलात्कार कर उसकी गला घोट कर हत्या करने के पश्चात शव को सरसो के खेत मे गाड दिया। जिसकी जांच सही तरह से नही की जा रही है। मृत बालिका सेन समाज की बेटी नही बल्कि इस देश की बेटी है। अतः आदरणीय प्रधान मंत्री जी से सम्पूर्ण सेन समाज निवेदन करता है कि इस मामले की निष्पक्ष जांच करवाई जाए और आरोपियों को को कड़ी से कडी सजा दी जाए। ऐसे दरिंदों को आज नही रोकेंगे तो कल फिर कोई बहन बेटी सड़क पर खून से लतपथ मिल सकती है।

ज्ञापन देने वालों में भारतीय सेन समाज शिवपुरी के जिलाध्यक्ष ब्रह्मानंद सेन, युवा सेना समाज जिलाध्यक्ष ललित श्रीवास, जिला महामंत्री मयंक सेन, नवनीत सेन, जिला संयोजक शिवदयाल सेन, लखन सेन, गोविंद सेन, नरेंद्र सेन, राकेश सेन, हरी महेंद्र सेन, आनंद सेन, अरुण सेन, मोहन सेन सहित तमाम सेन समाज के लोग उपस्थित रहे।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें