मध्यप्रदेश वर्किंग जर्नलिस्ट युनियन {एम.पी.डब्लू.जे.यू.) का ग्वालियर चंबल संभागीय सम्मेलन सितंबर में शिवपुरी में होगा



शिवपुरी// एम.पी .वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन शिवपुरी द्वारा जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार यूनियन का संभागीय सम्मेलन सितंबर माह में शिवपुरी में आयोजित किया जाएगा। 

यूनियन के प्रांतीय सचिव एवं ग्वालियर व चंबल संभाग के प्रभारी डॉ भूपेन्द्र शर्मा 'विकल 'एवं शिवपुरी जिला अध्यक्ष अखिलेश दुबे ने प्रांतीय कार्यालय तुलसी नगर भोपाल पर प्रांतीय अध्यक्ष राधावल्लभ शारदा से ग्वालियर एवं चंबल संभाग के संभागीय सम्मेलन की रूपरेखा पर चर्चा की । प्रांतीय अध्यक्ष ने उपरोक्त सम्मेलन में आगमन हेतु अपनी स्वीकृति भी प्रदान की। 

प्रेस नोट के अनुसार इस संभागीय सम्मेलन में ग्वालियर.गुना अशोकनगर ,दतिया ,मुरैना ,भिंड ,दतिया ,सहित शिवपुरी के सिर्फ यूनियन के सदस्यों को ही आमंत्रित किया जाएगा। सभी सदस्यों का इस सम्मेलन में सम्मान किया जाएगा। सम्मेलन में विशेष तोर पर यूनियन के संगठन, पत्रकार सुरक्षा ,शासन की नवीन पत्रकारों की नीतियों पर विस्तार से खुली चर्चा होगी। इसके उपरांत यूनियन के सदस्य पत्रकारों का सम्मान किया जायेगा। संभागीय सम्मेलन की अध्यक्षता यूनियन के प्रांतीय अध्यक्ष राधा वल्लभ शारदा करेंगे और मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ पत्रकार द वायर हिन्दी के प्रमुख विनोद दुआ(नईदिल्ली), विशिष्ट अतिथि म.प्र.की श्रेष्ठ टी.वी.पत्रकार रजनी खेतान (इंदौर)होगी। 

संभाग के समस्त जिला अध्यक्ष की बैठक आगामी सप्ताह शिवपुरी मे आयोजित की जायेगी।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें