मंगल मल्टी प्रोडक्ट शोरूम पर चोरों ने बोला धावा, नकाबपोश चोर हुआ सीसीटीव्ही कैमरे में कैद |

शिवपुरी। फिजीकल चौकी अंतर्गत आने वाले प्रायवेट बस स्टेण्ड इलाके में चोरों ने बीती रात मंगल मल्टी प्रोडक्ट शोरूम पर धावा बोलकर 25 हजार नगदी सहित लगभग 50 हजार के माल पर से हाथ साफ कर दिया। हालांकि चोर सीसीटीव्ही कैमरे में कैद तो हो गया, लेकिन नकाबपोश होने के कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है। फिजीकल चौकी पुलिस शोरूम का मौका मुआयना करने आई और यह कहकर रवाना हो गई कि आपके यहां जो सवा माह पूर्व चोरी हुई थी उसी में राशि बढ़ा देंगे। 

गौरतलब है कि इसी शोरूम में ठीक सवा माह पूर्व इसी अंदाज में चोरी हुई थी तब भी चोरों का कुछ पता नहीं चल सका था। शोरूम संचालक राजकुमार मंगल के अनुसार चोरों ने बकायदा रैकी कर इस घटना को अंजाम दिया और शोरूम के अंदर तक पहुंचने के लिए उन्होंने पांच ताले चटकाए। नकाबपोश चोर ने सर्वप्रथम गल्ले में रखे 25 हजार रूपये नगद अपने बैग में रखे और उसके बाद शोरूम के महंगे आयटम मेवा आदि अपने साथ लेकर आए थैलों में भरे और बेखौफ अंदाज में वहां से रवाना हो गया। सुबह सात बजे के करीब घूमने निकले एक राहगीर ने उसकी शटर का ताला टूटा हुआ पड़ा देखा और उसकी उचकी हुई देखी तब उसे शंका हुई और उसने शोरूम संचालक को जानकारी दी। महत्वपूर्ण तथ्य यह है कि 40-45 दिन पूर्व ही चोरी की एक वारदात ठीक इसी अंदाज में इस शोरूम मेंं हुई थी तब भी चोरों का कुछ पता नहीं चल सका था।

पिछली एफआईआर में ही बढ़ा देंगे राशि

मामले की सूचना पर दोपहर बाद फिजीकल चौकी प्रभारी शर्मा शोरूम पर पहुंचे और उन्होंने मौका मुआयना कर शोरूम संचालक के एफआईआर दर्ज करने की बात पर कहा कि आपके यहां जो पूर्व में चोरी हुई थी उसी में ही राशि बढ़ा दी जाएगी। चौकी प्रभारी की यह बात न तो शोरूम संचालक के समझ में आ रही है और न ही अन्य किसी के। लगता यह है कि चौकी प्रभारी एक ही शोरूम में चोरी की लगातार दो वारदात होने की बात पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें