अजनबी लड़की को बेटी बताने वालों के खिलाफ कार्यवाही करेंगे केशव प्रसाद मौर्य

जैसे ही मोदी सरकार ने 500-1000 के नोटों को बंद करने का फैसला लिया तो मोदी विरोध में अंधे मोदी विरोधियों ने 2000 रुपये के नए नोटों की गड्डी लिए एक लड़की की फोटो सोशल मीडिया में वायरल फोटो के माध्यम से यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य पर निशाना साधने की कोशिश की जिसमें अब वह स्वयं ही फंसते नजर आ रहे है !

दरअसल सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही इस फोटो में दिख रही लड़की को यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य की बेटी बताया गया था ! इससे नाराज मौर्य ने कहा है कि अब वह अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे ! मौर्य ने ट्वीटर के माध्यम से ट्वीट करते हुए स्पष्ट किया कि उनके दो बेटे हैं और कोई बेटी नहीं है !

सोशल मीडिया पर इस लड़की का नाम 'नलिनी मौर्य' बताया जा रहा था ! फोटो शेयर करके सवाल पूछा जा रहा था कि 2000 रुपये के जो नए नोट अभी तक बैंक नहीं पहुंचे, उनकी गड्डी इस लड़की के पास कैसे पहुंची ? इस फोटो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर पीएम मोदी को भी निशाना बनाया जा रहा था ! लोगों का कहना था कि इस फोटो से साबित होता है कि पीएम मोदी ने बीजेपी और पार्टी से बाहर अपने दोस्तों को पहले ही नोट बंद करने की जानकारी दे दी थी !

केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट में कहा कि उन्हें और बीजेपी को बदनाम करने के उद्धेश्य से यह अफवाह फैलाई गई है ! मौर्य के मुताबिक, उनके दो बेटे योगेश और आशीष हैं ! बीजेपी नेता का आरोप है कि भ्रष्ट लोगों ने मोदी के फैसले से घबराकर यह कदम उठाया है !

(पढ़ते रहिए क्रांतिदूत हमें ट्विटर और फेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं एवं यदि आप अपनी कोई रचना भेजा चाहें तो व्हाट्स एप्प के द्वारा 8109449187 पर अपने नाम एवं फोटो के साथ भेज सकते है।)

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें