भारत के 500 और 1000 के पुराने नोट बंद करने की घोषणा से अंडरवर्ल्ड और आईएसआई में मची खलबली, जानिए ISI की क्या है नयी नापाक साजिश ?

भारत के 500 और 1000 के पुराने नोट बंद करने की घोषणा से लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गई है। पीएम मोदी के इस कदम से काला धन रखने वाले लोगों के साथ-साथ अंडरवर्ल्ड और आईएसआई में चौंक गई है कि आखिर ऐसे कैसे हो सकता है। उन्हें तो संभलने का मौका भी नहीं मिला। जिसके कारण पीएम मोदी हर जगह सराहना की जा रही है। इतना ही नहीं पाक भी इस कदम से हैरान है।

मोदी सरकार के 500 -1000 के पुराने नोट बंद होने के फैसले के बाद आईएसआई अब नई साजिश रच रहा है। एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार जहां आईएसआई भी तक 500 और 1000 के जाली नोट छापने में ध्यान दें रहा था। वहीं अभ वह जाली नोट बनाने वाले टक्साल से 100 के नकली नोट छापने के लिए कहा है।

अंग्रेजी अखबार के अनुसार, इस काम में जाली नोट के सिंडिकेंट चलाने वालों के साथ-साथ दाउद के लोग लगे हुए हैं। यह टकसाल पाकिस्तान के कराची और पेशावर जैसे शहरों में है। जहां से आसानी से जाली नोटों की छपाई हो जाती है। जिसके कारण इन लोगों को आईएसआई नें 24 घंटे के अंदर 100 के नोट छापने का आदेश दिया है। इसके बाद आईएसआई भारत की सीमा रेखा से नेपाल, पश्चिम बंगाल आदि जगहों से सप्लाई करेंगा। भारत की सुरक्षा एंजेसियां पूरी तरह से तैयार है और वह एक एक सीमा रेखा पर पैनी नजर गड़ाए हुए है। जानिए कैसे आईएसआई रचेगा नापाक साजिश और कैसे भारतीय सुरक्षा एजेंसी रखेगी पैनी नजर।

जानिए ISI की क्या है नापाक साजिश

भारत में 500-1000 के पुराने नोट प्रचलन से बाहर होने के बाद अब ISI के प्रीटिंग प्रेस में अब 100 के जाली नोट छापे जायेंगे ! अभी तक ISI विगत 3 सालों से 500, 1000 के नोट पर फोकस किये हुए था। ISI ने डी कंपनी के इकबाल खाना, अफताब को 100 के जाली नोट तुरंत छापने के आदेश दिए गए है। पेशावर का बिजनेसमैन और जाली नोट का सिंडेकेट चलाने वाला अफताब अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी है ।


ISI के इस नापाक साजिश में कैसे है सुरक्षा एजेंसी की नजर

100 के जाली नोट की बड़ी खेप आने की सूचना।
दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच को मिली गुप्त सूचना।
दिल्ली पुलिस ट्रेनों पर खास नज़र रख रही है।
चीन-नेपाल-भारत के सड़क रुट पर निगरानी।
बांग्लादेश-प. बंगाल के मालदा सड़क रुट पर कड़ी निगरानी।
UAE, बांग्लादेश, नेपाल, थाईलैंड, मलेशिया, श्रीलंका, चीन के एयर रुट पर नजर।

स्त्रोत इंडिया टीवी

(पढ़ते रहिए क्रांतिदूत हमें ट्विटर और फेसबुक पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं एवं यदि आप अपनी कोई रचना भेजा चाहें तो व्हाट्स एप्प के द्वारा 8109449187 पर अपने नाम एवं फोटो के साथ भेज सकते है।)

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें