अनीश इब्राहिम ने गुजरात के व्यवसायी की हत्या को दी सुपारी




गुजरात में डी कंपनी की आहट से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने राजकोट में एक सर्च ऑपरेशन के दौरान चार शार्प शूटर्स को गिरफ्तार किया है, जिन्हें अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम ने एक व्यापारी को मारने की सुपारी दी थी.

राजकोट पुलिस को खबर मिली थी कि एक प्राइवेट बस से चार लोग नासिक से राजकोट पहुंच रहे हैं. उनके पास हथियार भी है. इस सूचना के बाद पुलिस हरकत में आ गई. राजकोट से 30 किमी पहले ही कुवाडवा पुलिस स्टेशन के पास से पुलिस ने नीता ट्रेवल्स की एक बस को रोका.

जब पुलिस ने बस में सर्च ऑपरेशन चलाया तो पुलिस को बस में चार संदिग्ध लोग मिले और उनके पास से एक 9एमएम पिस्टल, 6 कारतूस, दो छुरी और कुछ नंबर प्लेटस् भी बरामद हुई हैं. इसके अलावा पुलिस ने इनके पास से 6 मोबाइल फोन और अलग-अलग सिमकार्ड भी बरामद किए हैं.

जब पुलिस ने चारों संदिग्धों से पूछताछ कि तो पता चला कि जामनगर के एक व्यापारी अशफाक खत्री की हत्या की सुपारी पाकिस्तान से डी गैंग ने दी है. इस काम को कराने वाला शख्स कोई नहीं बल्कि खुद दाऊद का भाई अनीस इब्राहिम है. डी कंपनी का नाम आते ही पुलिस भी सकते में आ गई.

पकड़े गए चारों शार्पशूटर रामदास राणे, विनीत कुंडलीक, संदीप दयानंद, अनिल धिलोड महाराष्ट्र के रहने वाले हैं. पूछताछ में इन चारों ने खुलासा किया कि ये लोग एक हफ्ते पहले भी राजकोट और जामनगर गए थे. जहां उन्होंने अशफाक खत्री नाम के एक्सपोर्टर के घर और फैक्ट्री की रेकी की थी.

संदिग्धों ने पूछताछ में खुलासा किया कि सुपारी लेने के बाद ही वे चारों शार्प शूटर नासिक से राजकोट आ रहे थे. इसके बाद वे यहां से एक वाहन चोरी करते और फिर उसकी नंबर प्लेट बदलकर इस हत्या को अंजाम देते. अब पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर अनीस इब्राहिम अशफाक को क्यों मारना चाहता था.

इस मामले का खुलासा होने के फौरन बाद पुलिस ने जामनगर के व्यापारी अशफाक खत्री के घर की सुरक्षा बढा दी है. इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों से लगातार पूछताछ की जा रही है.

अश्विन

एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें