शिवपुरी पुलिस ने 60 हजार रूपये की स्मैक एवं ओमनी कार के साथ एक आरोपी को दबोचा



शिवपुरी के युवा आजकल नशे के मकडजाल में फंसते जा रहे हैं | प्रबुद्ध नागरिक और समाजसेवी लगातार इस ओर शासन प्रशासन का ध्यान आकृष्ट करते आ रहे हैं | नवागत पुलिस अधीक्षक श्री राजेश सिंह चंदेल ने भी इस विषय को गंभीरता से लेकर मादक पदार्थो का अवैध रूप से व्यापार करने वाले व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही प्राथमिकता से करने के निर्गादेश अपने अधीनस्ताथों को दिए हैं और अब उसका परिणाम भी दिखने लगा है । 

मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर शिवपुरी पुलिस द्वारा दिनांक 23.06.19 को फतेहपुर टोंगरा रोड तिराहे के पास एक ओमनी कार की तलाशी ली गई। ओमनी कार के चालक जितेंद्र पुत्र जंडेल सिंह जादोन उम्र 25 साल निवासी ग्राम डोंगरपुर थाना कोलारस के कब्जे से स्मैक 6 ग्राम कीमत लगभग 60000 रू बरामद हुई। 

ओमनी कार क्रमांक एमपी 07 बीडी 0991 को जप्त कर आरोपी के विरूद्ध एन.डी.पी.एस.एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विधिवत गिरफ्तार किया गया। इस उत्कृष्ट कार्य के लिए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा पुलिस टीम को बधाई दी गई। 

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी कोतवाली निरी. बादाम सिंह यादव, उनि. बीएस जादौन,सउनि रामेश्वर शर्मा, आर. देवेन्द्र एवं आर. चा. शरद की सराहनीय भूमिका रही।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें