पुलिस डायरी - देशी कट्टे के साथ एक गिरफ्तार, भैयालाल ने खाया जहर, ट्रक मोटरसाईकिल में टक्कर



पुलिस अधीक्षक शिवपुरी राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन एवं अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी गजेन्द्र सिंह कंवर, एसडीओपी करैरा आत्माराम शर्मा के मार्गदर्शन में थाना करैरा द्वारा अवैध हथियारों के साथ 1 आरोपी को दबोचकर माननीय न्यायालय पेश किया गया। 

थाना प्रभारी करैरा निरीक्षक राकेश शर्मा को सूचना प्राप्त हुई कि ग्राम गधाई तिराहा करैरा में एक व्यक्ति कोई घटना घटित करने की नियत से अवैध हथियार लिए घूम रहा हैं। सूचना पर से थाना प्रभारी करैरा द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस टीम को मुखबिर के बताए स्थान पर रवाना किया गया। पुलिस टीम को मुखबिर के बताए स्थान पर एक व्यक्ति संदिग्ध दिखा जो पुलिस को देखकर भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा घेराबंदी कर उसे पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास एक 315 बोर का देशी कट्टा मय एक जिंदा राउण्ड के मिला। आरोपी का नाम मुनीम उर्फ कल्लू उर्फ प्रतिपाल पुत्र नारायण सिंह रावत उम्र 30 साल निवासी ग्राम बरखेड़ा थाना करैरा बताया जाता है। आरोपी के कब्जे से मिले एक 315 बोर के देशी कट्टे और जिंदा राउण्ड को विधिवत जप्त कर आरोपी के विरूद्ध आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया गया। 

कोलारस के कोली मोहल्ले में भैया लाल ने खाया जहर, 

फोरलेन में ट्रक ने मारी मोटर साइकिल में टक्कर। 

कोलारस नगर के कोली मोहल्ले में रहने वाले भैयालाल कुशवाह नामक युवक ने अज्ञात कारणों के चलते जहर खा लिया। हालत खराब होने के बाद भैयालाल को शिवपुरी जिला चिकित्सालय में भेज दिया गया है। वही कोलारस में फोरलेन पर तेज गति से आ रहे ट्रक ने एक मोटर साइकिल चालक में टक्कर मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही चालक ने दम तोड़ दिया। 

कोलारस के कोली मोहल्ले के भैयालाल के जहर खाने के कारणों का अभी तक पता नही चल पाया है,सभी इसे अलग अलग रूप से प्रस्तुत कर रहे है। युवक की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। जहर खाने वाले युवक को जिला चिकित्सालय शिवपुरी में भेज दिया गया है। 

वही दूसरी तरफ कोलारस में फोरलेन से गुजरते समय एक ट्रक ने मोटर साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी है, जिससे मोटर साइकिल चालक ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। युवक का नाम गब्बू पुत्र इन्द्रसेन बताया गया है।
एक टिप्पणी भेजें

एक टिप्पणी भेजें